फोटो गैलरी

Hindi Newsरिएलिटी कार्यक्रम में वापस लौटीं तारा

रिएलिटी कार्यक्रम में वापस लौटीं तारा

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा शर्मा अपने टीवी रिएलिटी कार्यक्रम ‘द तारा शर्मा शो-एक नई मां का सफर’ के दूसरे संस्करण के लिए तैयार...

रिएलिटी कार्यक्रम में वापस लौटीं तारा
Thu, 14 Feb 2013 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा शर्मा अपने टीवी रिएलिटी कार्यक्रम ‘द तारा शर्मा शो-एक नई मां का सफर’ के दूसरे संस्करण के लिए तैयार हैं। तारा ने निर्माता रूपक सलुजा से विवाह किया है।

कार्यक्रम की शुरुआत वहीं से होगी जहां पहला संस्करण रोक दिया गया था। कार्यक्रम उनके छोटे बेटे काई के जन्म के बाद चार लोगों के उनके खुशहाल परिवार पर आधारित होगा।

तारा ने एक बयान में कहा कि अपने बड़े बेटे जेन के जन्म के बाद मैंने महसूस किया कि मैं फिर से काम पर लौटना चाहती हूं। हालांकि मैं एक बच्चे की मां बनकर खुश थी और काम करने के दौरान ज्यादा देर तक अपने बेटे से दूर नहीं रहना चाहती थी। तो मैंने यह सोचना शुरू किया कि मैं क्या कर सकती हूं और फिर मेरे दिमाग में रिएलिटी कार्यक्रम का विचार आया।

मंगलवार को कार्यक्रम जारी करने के दौरान तारा के पति दोनों बच्चों और मित्र अभिनेता राहुल बोस सहित कुछ अन्य मित्र भी उनके साथ थे। तारा बॉलीवुड की फिल्मों ‘ओम जय जगदीश’, ‘मस्ती’ और ‘पेज थ्री’ में नजर आई थीं।

अपने रिएलिटी कार्यक्रम के माध्यम से तारा दर्शकों को अपनी जिंदगी और मां बनने के अनुभवों से रूबरू कराएंगी। कार्यक्रम का प्रसारण हर रविवार कलर्स पर और रात नौ बजे निक चैनल पर किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें