Image Loading भाजपा ने बलात्कार के आरोपी पार्टी सदस्य को बाहर किया - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 15:12 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • हेराल्ड मामला: सोनिया-राहुल पर चलेगा केस लेकिन व्यक्तिगत पेशी से छूटः SC

भाजपा ने बलात्कार के आरोपी पार्टी सदस्य को बाहर किया

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:06-01-2013 10:34:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
भाजपा ने बलात्कार के आरोपी पार्टी सदस्य को बाहर किया

दिल्ली भाजपा ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए योगेश आत्रे को रविवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया। आत्रे ने वर्ष 2008 में पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, मगर जीत दर्ज नहीं कर पाए।

आत्रे को लगभग साल भर एक महिला का बलात्कार करने के आरोप में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था। पार्टी के एक बयान में कहा गया कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजेंदर गुप्ता ने तत्काल प्रभाव से योगेश आत्रे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है, जिसके खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं।

गुप्ता ने कहा कि भाजपा अपने सदस्यों के ऐसे किसी व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी। गौरतलब है कि आत्रे विधानसभा चुनाव में दिल्ली के मंत्री राजकुमार चौहान से हार गए थे और एक महिला की शिकायत पर उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्रे के खिलाफ बाहरी दिल्ली के विजय विहार पुलिस थाने में धारा 376:बलात्कार:, 506, 509 और 313 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पीडिम्ता का बयान दर्ज किया गया है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
वॉ ने वॉर्न पर किया पलटवार, कहा कप्तान के रूप में सिर्फ अपना काम कियावॉ ने वॉर्न पर किया पलटवार, कहा कप्तान के रूप में सिर्फ अपना काम किया
स्टीव वॉ ने आज महान स्पिनर शेन वॉर्न पर पलटवार किया जिन्होंने दोनों के बीच लंबे समय से चले आ रहे विवाद को यह कहकर बढ़ा दिया था कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एक स्वार्थी क्रिकेटर हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड