Image Loading येदियुरप्पा ने दी भाजपा को चुनौती - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 09:39 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में जैश ए मोहम्मद के 12 आतंकवादी गिरफ्तार, छापेमारी जारी
  • लालू यादव ने की बाबा रामदेव की तारीफ, बोले- योग के क्षेत्र में बनाया कीर्तिमान
  • आतंकी गतिविधि की सूचना पर दिल्ली पुलिस की छापेमारी, दिल्ली और उसके आस-पास से कुछ...

येदियुरप्पा ने दी भाजपा को चुनौती

बेलगाम (कर्नाटक), एजेंसी First Published:16-12-2012 11:15:50 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
येदियुरप्पा ने दी भाजपा को चुनौती

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी़ एस़ येदियुरप्पा ने रविवार को भाजपा को चुनौती दी कि नौ दिसम्बर को हावेरी में केजेपी पार्टी शुरू करने के वक्त वहां मौजूद भाजपा के 13 विधायकों को बर्खास्त कर दिखाए।

उन्होंने यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मैंने भाजपा को चुनौती दी है कि पार्टी का उल्लंघन करने वाले 13 विधायकों को वह बर्खास्त कर दिखाए जो हावेरी में नौ दिसम्बर को कर्नाटक जनता पार्टी की लांचिंग के मौके पर मौजूद थे। संख्या बल कम होने के भय से भाजपा की राज्य समिति की बैठक 12 दिसम्बर को हुई लेकिन उसमें विधायकों के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से बचा गया।

येदियुरप्पा ने उस दिन कहा था कि अगर स्थिति खराब हो जाती है तो बड़ी संख्या में उनके समर्थक इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि उनका इरादा मजबूत क्षेत्रीय पार्टी बनाना है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केजेपी सभी 224 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और विश्वास जताया कि अगले चुनाव में इसे बहुमत हासिल होगा।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हरायापंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हराया
अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद रिषभ पंत के 40 गेंद में 69 रन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को आठ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।