Image Loading बिनानी सीमेंट में हिस्सेदारी बेचेगी बिनानी इंडस्ट्रीज - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:33 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

बिनानी सीमेंट में 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी बिनानी इंडस्ट्रीज

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-2012 01:29:50 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

बिनानी इंडस्ट्रीज के निदेशक मंडल ने समूह की सहायक इकाई बिनानी सीमेंट में अपनी 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है। 
     
कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा है कि कंपनी के निदेशक मंडल की आज हुई बैठक में बिनानी सीमेंट में अपनी 40 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दी गई।
     
कंपनी ने निदेशकों की एक समिति बनाई है जो इस बिक्री के लिए अन्य शर्तों मसलन निवेशकों के अधिकार, कोष के समय और मूल्य के बारे में तय करेगी। बिनानी सीमेंट बीआईएल की मूल कंपनी है, जो ब्रज बिनानी समूह का प्रतिनिधित्व करती है। कंपनी की मौजूदा क्षमता 62.5 लाख टन सीमेंट उत्पादन की है। 2011-12 में कंपनी ने 2,019.05 करोड़ रुपये का कारोबार कर 48.40 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।