फोटो गैलरी

Hindi NewsBIGG BOSS 10: मनवीर के साथ अपने रिलेशनशिप पर नितिभा ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

BIGG BOSS 10: मनवीर के साथ अपने रिलेशनशिप पर नितिभा ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

बिग बॉस 10 से बाहर हो चुकी नितिभा कौल ने मनवीर गुर्जर और अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। शो से बाहर आने के बाद नितिभा ने कहा, 'शुरुआत में दोनों के बीच काफी दिक्कतें चल रही थीं,...

BIGG BOSS 10: मनवीर के साथ अपने रिलेशनशिप पर नितिभा ने तोड़ी चुप्पी, कहा...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 10 से बाहर हो चुकी नितिभा कौल ने मनवीर गुर्जर और अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। शो से बाहर आने के बाद नितिभा ने कहा, 'शुरुआत में दोनों के बीच काफी दिक्कतें चल रही थीं, लेकिन बाद में हमारे बीच सब ठीक होता गया। लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे घर से बाहर होने से पहले हमारी बीच जो भी गलतफहमी थी वो सब ठीक हो गई।'

नितिभा से जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है ये शो कौन जीतेगा तो उन्होंने मनवीर का नाम लिया। लेकिन उन्होंने आगे ये भी कहा कि अगर मनवीर शो के विनर नहीं बने तो फिर मैं चाहूंगी कि बानी ये शो जीते।

नितिभा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की है। जहां उन्होंने मनवीर के फैन्स से कहा कि वो चाहती हैं कि मनवीर शो जीते। नितिभा ने ये भी कहा कि मनवीर जीतने के लिए पूरे काबिल हैं।

 

A video posted by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on

  
बता दें कि शो से बाहर होने से पहले नितिभा और मनवीर के बीच नजदीकियां बढ़ ही रही थीं। बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर भी दोनों के बीच की नजदीकियों को लेकर ट्वीट किए थे।

 

 

SPOTTED: सुशांत ने Rumoured GF कृति के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

विन के बाद इस हॉलीवुड स्टार के साथ काम करना है दीपिका की WISH

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें