Image Loading
बुधवार, 25 मई, 2016 | 08:52 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट आज होगा घोषित, कैसे देखें नतीजे? जानने के लिए क्लिक...
  • दिल्ली-एनसीआर में तेज हवा के साथ बारिश
  • दिल्ली-एनसीआर में छाए बादल, पश्चिमी दिल्ली में बूंदाबादी

अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम

खुलना (बांग्लादेश), एजेंसी First Published:01-12-2012 02:06:58 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में मिली जीत अप्रत्याशित नहीं थी।

शेख अबू नासिर स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। तमीम ने इस मुकाबले में 51 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 58 रन बनाए थे।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ के मुताबिक तमीम ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह अप्रत्याशित जीत नहीं थी। वनडे क्रिकेट के लिहाज से हमारी टीम अच्छी हैं। हमने पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। बतौर टीम हमने अच्छा खेला। आपने ऐसे मौके बहुत कम देखे होंगे जब बांग्लादेश ने किसी एक खिलाड़ी की बदौलत जीत हासिल की हो।

बांग्लादेश की ओर से अपना पदार्पण वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल रहे स्पिनर सोहाग गाजी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 9.5 ओवरों में 29 रन खर्च कर चार विकेट झटके। गाजी के इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

वेबसाइट के मुताबिक तमीम ने कहा कि हम वनडे मैच अधिक खेलते हैं और हमारी टीम आत्मविश्वास से लबरेज हैं। हम टेस्ट मैच अधिक नहीं खेलते। उल्लेखनीय है बांग्लादेश की 263 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में यह 73वीं जीत थी।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Jharkhand Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL 9: डिविलियर्स की शानदार पारी से फाइनल में पहुंचा RCBIPL 9: डिविलियर्स की शानदार पारी से फाइनल में पहुंचा RCB
शीर्ष क्रम के धुरंधरों की नाकामी से एक समय बैकफुट पर पहुंचे रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने गुजरात लायन्स को चार विकेट से हराकर आईपीएल नौ के फाइनल में प्रवेश किया।