Image Loading अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम - LiveHindustan.com
शनिवार, 13 फरवरी, 2016 | 12:31 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • मप्र के धार में RSS के दफ्तर पर हिंदू संगठनों ने तोड़फोड़ की। भोजशाला में कल पूरे...
  • हेडली LIVE: पुणे से किसी सैन्यकर्मी को अपना एजेंट बनाकर खुफिया जानकारी लेना था...
  • हेडली LIVE: पुणे के सैन्य प्रतिष्‍ठान की रेकी का मिला था आदेश
  • कश्मीर: मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद

अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम

खुलना (बांग्लादेश), एजेंसी First Published:01-12-2012 02:06:58 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
अप्रत्याशित नहीं थी जीत : तमीम

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में मिली जीत अप्रत्याशित नहीं थी।

शेख अबू नासिर स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। तमीम ने इस मुकाबले में 51 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 58 रन बनाए थे।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ के मुताबिक तमीम ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह अप्रत्याशित जीत नहीं थी। वनडे क्रिकेट के लिहाज से हमारी टीम अच्छी हैं। हमने पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। बतौर टीम हमने अच्छा खेला। आपने ऐसे मौके बहुत कम देखे होंगे जब बांग्लादेश ने किसी एक खिलाड़ी की बदौलत जीत हासिल की हो।

बांग्लादेश की ओर से अपना पदार्पण वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल रहे स्पिनर सोहाग गाजी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 9.5 ओवरों में 29 रन खर्च कर चार विकेट झटके। गाजी के इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

वेबसाइट के मुताबिक तमीम ने कहा कि हम वनडे मैच अधिक खेलते हैं और हमारी टीम आत्मविश्वास से लबरेज हैं। हम टेस्ट मैच अधिक नहीं खेलते। उल्लेखनीय है बांग्लादेश की 263 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में यह 73वीं जीत थी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
VIDEO: सवालों की बौछार के बीच धौनी के 5 VIDEO: सवालों की बौछार के बीच धौनी के 5 'हेलिकॉप्टर शॉट' जवाब
टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी जब जवाब देने पर आते हैं तो सबकी बोलती बंद कर देते हैं। अपने होम ग्राउंड रांची में श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद धौनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को मुंह तोड़ जवाब दिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड