फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन तेंदुलकर और बाल ठाकरे पर पानी का बिल बकाया

सचिन तेंदुलकर और बाल ठाकरे पर पानी का बिल बकाया

मुंबई में पानी के बिल के दो लाख बकायेदारों में शिवसेना के दिवंगत नेता बाल ठाकरे, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और सपा नेता अबू आजमी शामिल हैं। बृहन्मुम्बई नगर निगम (बीएमसी) ने हाल में बकायेदारों की सूची...

सचिन तेंदुलकर और बाल ठाकरे पर पानी का बिल बकाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jan 2014 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में पानी के बिल के दो लाख बकायेदारों में शिवसेना के दिवंगत नेता बाल ठाकरे, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और सपा नेता अबू आजमी शामिल हैं। बृहन्मुम्बई नगर निगम (बीएमसी) ने हाल में बकायेदारों की सूची अपनी वेबसाइट पर सार्वजनिक की है, जिसमें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ए आर अंतुले सहित कई बड़े नाम शामिल हैं।

16 जुलाई 2013 तक बीएमसी ने दो लाख से अधिक बकायेदारों से एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की वसूली की है। बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि यह सूची 24 वार्ड कार्यालयों से प्राप्त सूचना के आधार पर तैयार की गई है और इसमें वाणिज्यिक, औद्योगिक और घरेलू कनेक्शन श्रेणियों से सभी बकायेदार शामिल हैं।  

अधिकारी ने कहा कि बीएमसी इन बकायेदारों के खिलाफ उनके उपर बकाया राशि के आधार पर जल्द ही कार्रवाई करने के बारे में विचार करेगी। सम्पर्क किये जाने पर ठाकरे परिवार के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि वे लंबित बिल की जांच करेंगे।

वहीं आजमी ने कहा कि मेरी तरफ से कोई लंबित बिल नहीं हैञ बीएमसी के कुप्रबंधन के चलते उसने मुझे बिल नहीं भेजा होगा। मैंने अपने होटल के प्रबंधक से जांच की है और कोई बिल लंबित नहीं है। यदि कोई बिल बकाया है कि मैं उसका एक दिन के भीतर भुगतान कर दूंगा। मुझे बकायेदारों की सूची में शामिल करने के लिए मैं बीएमसी को नोटिस भेजूंगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें