फोटो गैलरी

Hindi Newsअन्नश्री योजना गरीबों का अपमानः रामदेव

अन्नश्री योजना गरीबों का अपमानः रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने सरकार की अन्नश्री योजना को गरीबों का अपमान बताते हुए कहा है कि जनता इस अपमान का जवाब चुनाव में देगी। बाबा रामदेव की ओर से हरिद्वार में जारी वक्तव्य में कहा गया है कि यह सरकार...

अन्नश्री योजना गरीबों का अपमानः रामदेव
एजेंसीSun, 16 Dec 2012 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

योगगुरु बाबा रामदेव ने सरकार की अन्नश्री योजना को गरीबों का अपमान बताते हुए कहा है कि जनता इस अपमान का जवाब चुनाव में देगी। बाबा रामदेव की ओर से हरिद्वार में जारी वक्तव्य में कहा गया है कि यह सरकार अंसवेदनशील हो चुकी है और उसने अन्नश्री योजना के बहाने गरीबों की अपमानश्री योजना की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों का जो अपमान किया है। उसका जवाब जनता आम चुनाव में देगी।

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री के यहां एक वक्त की भोजन की थाली 7721 रुपए में तैयार होती है और गरीब परिवार के 5 सदस्यों के लिए महीने भर में सरकार ने 600 रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि 600 रुपये में आदरणीय शीला दीक्षित, मैडम सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी का एक वक्त का नाश्ता भी तैयार नहीं होता। यदि गरीब आदमी राशन खरीदने जाएगा तो 600 रुपए में 2 किलो दाल और 15 किलो आटा ही खरीद सकता है। क्या इतने राशन में एक गरीब परिवार महीने भर गुजारा कर पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें