Image Loading होबार्ट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में ह्यूज - LiveHindustan.com
मंगलवार, 09 फरवरी, 2016 | 08:46 | IST
 |  Image Loading

होबार्ट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में ह्यूज

सिडनी, एजेंसी First Published:06-12-2012 11:47:06 AMLast Updated:06-12-2012 01:40:09 PM
होबार्ट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में ह्यूज

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली तीन मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के राष्ट्रीय चयन पैनल (एनएसपी) ने अपनी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। लंबे समय बाद बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है।

श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर से होबार्ट में खेला जाएगा। 'सीए' की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉन इनवेरारटी ने कहा कि रिकी पोंटिंग के संन्यास के बाद खाली हुई जगह को पूरा करने के लिए फिलिप ह्यूज का चयन किया गया है। ह्यूज, उस्मान ख्वाजा, रॉब क्यूनी और एलेक्स डूलन ये चार बल्लेबाज ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए विचाराधीन हैं।

ह्यूज ने अपना अंतिम टेस्ट मैच दिसंबर 2011 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। ऑस्ट्रेलिया की 12 सदस्यीय टीम इस प्रकार है: माइकल क्लार्क (कप्तान), शेन वॉटसन, एड कोवान, बेन हिल्फेनहास, फिलिप ह्यूज, माइकल हसी, मिशेल जॉन्सन, नेथन लियोन, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
फिंच नहीं स्मिथ संभाल सकते हैं टी-20 वर्ल्डकप की कप्तानीफिंच नहीं स्मिथ संभाल सकते हैं टी-20 वर्ल्डकप की कप्तानी
ऑस्ट्रेलिया के ट्वेंटी-20 कप्तान एरन फिंच भारत की मेजबानी में होने वाले आगामी ट्वेंटी-20 विश्वकप में टीम की कमान नहीं संभालेंगे और उनकी जगह स्टीवन स्मिथ को कप्तान बनाया जा सकता है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड