Image Loading युकी पहले दौर में हारे - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 13:32 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • EXCLUSIVE: दुनिया के सबसे अधिक अनपढ़ पाकिस्तान में हैंः तारेक
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...

युकी पहले दौर में हारे

चेन्नई, एजेंसी First Published:31-12-2012 10:07:07 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
युकी पहले दौर में हारे

भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी कड़े संघर्ष के बावजूद एटीपी चेन्नई ओपन के एकल वर्ग के पहले दौर में छठे वरीय रोबिन हास से हार गए। दुनिया के 217वें नंबर के खिलाड़ी युकी ने 56वीं रैंकिंग के हालैंड के अपने विरोधी को कड़ी टक्कर दी लेकिन उन्हें पहले दौर में ही 5-7, 3-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस बीच प्रकाश अमृतराज ने अपना अंतिम क्वालीफाइंग राउंड जीतकर एकल के मुख्य वर्ग में जगह बनाई।
    
प्रकाश ने एक सेट से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए ब्रिटेन के जेम्स वार्ड को दो घंटे और 23 मिनट में 5-7, 6-4, 6-4 से हराया। उमस भरे हालात में युकी ने पहले सेट मे हास को कड़ी टक्कर दी लेकिन 12वें गेम में अहम समय पर उन्होंने डबल फाल्ट कर दिया जिससे हास ने 1-0 की बढ़त बनाई। दूसरी सेट में भी युकी ने प्रभावी प्रदर्शन किया लेकिन अनुभवी हास के सामने उनकी एक नहीं चली।

हास एक समय 4-3 से आगे चल रहे थे। उन्होंने इसके बाद अपने दमदार फोरहैंड से चार गेम प्वाइंट हासिल किए और आठवें गेम में युकी की सर्विस तोड़ दी। हास ने इसके बाद अपनी सर्विस बरकरार रखते हुए सेट और मैच अपने नाम किया। युकी को चार ब्रेक प्वाइंट मिले लेकिन वह इनमें से एक का भी फायदा नहीं उठा पाए।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
DJ ब्रावो का ये सपना जानकर आप रह जाएंगे बिल्कुल DJ ब्रावो का ये सपना जानकर आप रह जाएंगे बिल्कुल 'दंग'
कैरेबियाई क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो डीजे तो बन ही चुके हैं और अपने गाने 'चैंपियन... चैंपियन...' से खूब वाह-वाही भी बटोर चुके हैं लेकिन अब उनका इरादा कुछ और ही है।