Image Loading राहुल गांधी और मोदी की तुलना करना ठीक नहीं: अश्विनी - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 14:31 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • NEET के खिलाफ ताजा याचिका पर सुनवाई से इनकार, SC ने कहा- परीक्षा होने दीजिए
  • दिल्ली में ऑड-ईवन का आज अंतिम दिन, सर्वे में वोट करने के लिए क्लिक करें

राहुल गांधी और मोदी की तुलना करना ठीक नहीं: अश्विनी

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-2012 12:04:57 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
राहुल गांधी और मोदी की तुलना करना ठीक नहीं: अश्विनी

गुजरात में भाजपा की शानदार जीत को लेकर भाजपा नेताओं के बयानों के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना करना ठीक नहीं है।
   
2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए विधि मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी के बीच तुलना ठीक नहीं है। कांग्रेस देश की समावेशी और धर्मनिरपेक्ष राजनीति का प्रतिनिधित्व करती है। राहुल गांधी आगे बढ़कर नेतृत्व करने वाले शीर्ष नेता होंगे।
   
गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम का उल्लेख करते हुए अश्विनी कुमार ने कहा कि कांग्रेस के वोट प्रतिशत में दोनों राज्यों में वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि हम हिमाचल प्रदेश में बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रहे हैं।
   
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने मोदी के प्रधानमंत्री पद का दावेदार होने के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा है, हमारी पार्टी वंशवाद से नहीं चलती जिसमें कोई युवराज नेता हो। हम लोकतांत्रिक तरीके से काम करते हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL-9: दिल्ली डेयरडेविल्स और KKR के बीच IPL-9: दिल्ली डेयरडेविल्स और KKR के बीच 'गंभीर' जंग
दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शनिवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में होने वाले आईपीएल-नौ मुकाबले में दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी और दिल्ली के 'मुंडे' गौतम गंभीर दिल्ली वालों की चुनौती का सामना करना पड़ेगा।