Image Loading राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 12:01 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • हेडली गवाही LIVE: इशरत जहां लश्कर की आत्मघाती हमलावर थी
  • हेडली की गवाही शुरू, बताया मुंबई में खोला था अपना एक ऑफिस, तहव्वुर राना से मिले थे...

राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में

मुंबई, एजेंसी First Published:28-11-2012 10:33:05 PMLast Updated:29-11-2012 11:58:09 AM
राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे और महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले एक लड़के को बुधवार को पड़ोसी ठाणे जिले के पालघर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

पालघर थाने के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि हमें एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत मिली जिसने फेसबुक पर राज ठाकरे के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं क्योंकि हम कुछ दिनों पहले की गई गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं। उन्होंने बताया कि लड़के पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है और पुलिस ने कानूनी सलाह मांगी है।

इस बीच, एमएनएस के ठाणे ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष कुंदन शंखे ने दावा किया कि लड़के ने राज ठाकरे और महिलाओं समेत महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ठाणे ग्रामीण जिला के छात्र शाखा अध्यक्ष भविश ने पुलिस को इसकी शिकायत की और मामले की जांच करने को कहा। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
T-20 WC: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लग रहा है टीम इंडिया से डर!T-20 WC: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लग रहा है टीम इंडिया से डर!
इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन के लिए सबसे महंगे बिक क्रिकेटर और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि अगले महीने 9 मार्च से शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वेंटी20 में ऑस्ट्रेलिया को मेजबान भारत से कड़ी टक्कर मिलेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड