फोटो गैलरी

Hindi Newsराज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में

राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे और महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले एक लड़के को बुधवार को पड़ोसी ठाणे जिले के पालघर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पालघर...

राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में
एजेंसीThu, 29 Nov 2012 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे और महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले एक लड़के को बुधवार को पड़ोसी ठाणे जिले के पालघर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

पालघर थाने के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि हमें एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत मिली जिसने फेसबुक पर राज ठाकरे के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं क्योंकि हम कुछ दिनों पहले की गई गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं। उन्होंने बताया कि लड़के पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है और पुलिस ने कानूनी सलाह मांगी है।

इस बीच, एमएनएस के ठाणे ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष कुंदन शंखे ने दावा किया कि लड़के ने राज ठाकरे और महिलाओं समेत महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ठाणे ग्रामीण जिला के छात्र शाखा अध्यक्ष भविश ने पुलिस को इसकी शिकायत की और मामले की जांच करने को कहा। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें