Image Loading राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:32 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में

मुंबई, एजेंसी First Published:28-11-2012 10:33:05 PMLast Updated:29-11-2012 11:58:09 AM
राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे और महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले एक लड़के को बुधवार को पड़ोसी ठाणे जिले के पालघर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

पालघर थाने के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि हमें एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत मिली जिसने फेसबुक पर राज ठाकरे के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं क्योंकि हम कुछ दिनों पहले की गई गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं। उन्होंने बताया कि लड़के पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है और पुलिस ने कानूनी सलाह मांगी है।

इस बीच, एमएनएस के ठाणे ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष कुंदन शंखे ने दावा किया कि लड़के ने राज ठाकरे और महिलाओं समेत महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ठाणे ग्रामीण जिला के छात्र शाखा अध्यक्ष भविश ने पुलिस को इसकी शिकायत की और मामले की जांच करने को कहा। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।