Image Loading 'इंकार' किसी फिल्म से मेल नहीं खाती : अर्जुन - LiveHindustan.com
मंगलवार, 09 फरवरी, 2016 | 00:16 | IST
 |  Image Loading

'इंकार' किसी फिल्म से मेल नहीं खाती : अर्जुन

मुम्बई, एजेंसी First Published:21-12-2012 03:48:38 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
'इंकार' किसी फिल्म से मेल नहीं खाती : अर्जुन

अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि उनकी आनेवाली फिल्म 'इंकार' ऑफिस में देह उत्पीड़न के विषय पर आधारित है और इसकी किसी और फिल्म से तुलना नहीं की जा सकती।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म का विषय ऐतराज फिल्म से काफी मिलता जुलता है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अक्षय कुमार को अपना शिकार बनाती हैं। इस बारे में पूछे जाने पर अर्जुन ने कहा कि सुधीर मिश्रा ऐसी फिल्म नहीं करते जो किसी दूसरी फिल्म से मेल खाती हो।

एक साक्षात्कार में अर्जुन ने बताया कि इस फिल्म में ऑफिस में उत्पीड़न के अलावा भी बहुत कुछ है। उन्होंने कहा कि फिल्म में एक ऑफिस में दो मजबूत किरदार हैं जिनमें अपसी संबंध है और फिर कैसे सात साल के दौरान चीजें बदलती हैं और कैसे शक्तिशाली बॉस अपने पॉवर का इस्तेमाल कर पाता है या नहीं, यही फिल्म की कहानी है।

एडवरटाइज़िंग की दुनिया से संबंध रखने वाली इस फिल्म में अर्जुन रामपाल एजेंसी के सीईओ हैं और चित्रांगदा सिंह ने कॉपीराइटर की भूमिका निभाई है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
फिंच नहीं स्मिथ संभाल सकते हैं टी-20 वर्ल्डकप की कप्तानीफिंच नहीं स्मिथ संभाल सकते हैं टी-20 वर्ल्डकप की कप्तानी
ऑस्ट्रेलिया के ट्वेंटी-20 कप्तान एरन फिंच भारत की मेजबानी में होने वाले आगामी ट्वेंटी-20 विश्वकप में टीम की कमान नहीं संभालेंगे और उनकी जगह स्टीवन स्मिथ को कप्तान बनाया जा सकता है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड