Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 09:30 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 103 अंक चढ़कर 26,828 पर खुला, निफ़्टी 8,205
  • श्रीलंकाई नेवी ने रामेश्वरम के पास भारतीय नौका पकड़ी, 7 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज करेंगी अफ्रीकी छात्रों से मुलाकात
  • मध्यम दूरी तक मार करने वाली उत्तर कोरियाई मिसाइल का प्रक्षेपण विफल

हर कलाकार अपनी ओर ध्यान खींचना चाहता है: अनुष्का

मुम्बई, एजेंसी First Published:31-12-2012 02:47:05 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
हर कलाकार अपनी ओर ध्यान खींचना चाहता है: अनुष्का

सेना की पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली अनुष्का शर्मा ने अब तक बहुत शांत और अनुशासित जीवन व्यतीत किया है, लेकिन वह स्वीकार करती हैं कि पेशे ने उन्हें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की चाहत रखने वाला बना दिया है।

अनुष्का ने कहा कि सभी कलाकार इन दिनों लोगों का ध्यान हासिल करना चाहने लगे हैं। अनुष्का ने कहा कि मेरा ताल्लुक सेना से रहा है और मैं कभी चकाचौंध की ओर आकर्षित नहीं हुई लेकिन फिल्म जगत ने मुझे ऐसा बना दिया है। अब मैं भी ध्यान आकर्षण चाहती हूं। अगर लोग मुझ पर ध्यान न दें तो फिर मैं अपना काम ठीक से नहीं कर सकूंगी।

अनुष्का ने 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ फिल्मोद्योग में कदम रखा था और फिर इसके बाद 'बदमाश कम्पनी', 'बैंड बाजा बारात', 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' और 'जब तक है जान' में काम किया।

चार साल से भी कम समय के फिल्मी करियर में अनुष्का ने अपने लिए अलग स्थान बनाया। अनुष्का कहती हैं कि वह अपनी सफलता का उपयोग करते हुए अपनी शर्तो पर काम करना चाहती हैं।

अनुष्का ने कहा कि आपको अपना काम बेहतर तरीके से करने के लिए अपनी सफलता का उपयोग करना चाहिए। मैं अपनी शर्तों पर काम करते हुए सफल होना चाहती हूं। आप अपने स्टारड़म का उपयोग करते हुए लोगों को थियेटर और सिनेमाघरों तक खींच सकते हैं।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्डकुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड
इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने आज यहां टेस्ट क्रिकेट में 10,000वां रन पूरा करते ही कई रिकार्ड अपने नाम किये जिनमें सबसे कम उम्र में इस मुकाम पर पहुंचने का रिकार्ड भी शामिल है जो अब तक भारतीय स्टार सचिन तेंदुलकर के नाम पर दर्ज था।