Image Loading सिर्फ केजरीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करेंगे अन्ना - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 12:20 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बीसीसीआई ने खेल रत्न अवॉर्ड के लिए विराट कोहली का नाम भेजा

सिर्फ केजरीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करेंगे अन्ना

भुवनेश्वर, एजेंसी First Published:01-12-2012 03:16:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
सिर्फ केजरीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करेंगे अन्ना

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शनिवार को कहा कि वह सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे, जिन्हें अरविंद केजरीवाल खड़ा करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया वह किसी भी अन्य पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेंगे।

हजारे ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सिर्फ केजरीवाल के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करुंगा। दूसरी पार्टियों में भी अच्छे उम्मीदवार हो सकते हैं, लेकिन पार्टी पर किसी का नियंत्रण कहां है।

75 वर्षीय हजारे ने अन्य पार्टियों की जाति और समुदाय की राजनीति करने के लिए आलोचना की और कहा कि चंदा उगाही करने के लिए वे अनुचित साधनों का सहारा लेते हैं।

उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां निहित स्वार्थ रखने वालों तथा कम्पनियों से भारी भरकम चंदा लेती हैं, लेकिन दानदाता की पहचान छिपाने के लिए उन्हें 20 हजार रुपये से कम की राशि के अलग-अलग टुकड़ों में तोड़ देती हैं।

उन्होंने व्यक्ति केंद्रित राजनीतिक पार्टियों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल को जानता हूं। उन्होंने अपने लिए कुछ नहीं किया है। वह हर काम देश के लिए कर रहे हैं। हजारे ने हालांकि कहा कि वे केजरीवाल के उम्मीदवारों की भी निजी तौर पर जांच करेंगे और उपयुक्त उम्मीदवारों का ही समर्थन करेंगे।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन के संस्थापक गुरुवार से तीन दिनों के ओडिशा दौरे पर हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, टीम से बाहर तीन बड़े दिग्गजपाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, टीम से बाहर तीन बड़े दिग्गज
पाकिस्तान क्रिकेट में बड़े बदलाव की आंधी आने वाली है और इसकी शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित किए गए संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट से तीन बड़े नाम गायब हैं।