फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा काम मुस्लिमों को हमारे पास लायेगा: शाह

अच्छा काम मुस्लिमों को हमारे पास लायेगा: शाह

भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आज उम्मीद जतायी कि अगर राजग सत्ता में आती है, तो उसका अच्छा कामकाज भाजपा को मुस्लिमों के करीब लायेगा। उन्होंने कहा कि अब तक मुस्लिमों ने भाजपा से दूरी बना...

अच्छा काम मुस्लिमों को हमारे पास लायेगा:  शाह
एजेंसीWed, 14 May 2014 10:14 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आज उम्मीद जतायी कि अगर राजग सत्ता में आती है, तो उसका अच्छा कामकाज भाजपा को मुस्लिमों के करीब लायेगा। उन्होंने कहा कि अब तक मुस्लिमों ने भाजपा से दूरी बना रखी है।
    
शाह ने एक टेलीविजन चैनल से कहा कि जबसे भाजपा अस्तित्व में आयी है, मुस्लिम समुदाय और पार्टी के बीच दूरी करने का खेल खेला गया है। इसके कारण मुस्लिम मतदाताओं और भाजपा के बीच दूरी है। लेकिन हमने न ही हिन्दू मुस्लिम मतदाताओं को विभाजित किया और न ही हम भविष्य में ऐसा इरादा रखते हैं। उन्होंने दावा किया कि जब भाजपा केन्द्र में आयेगी, हमारा अच्छा कामकाज हमारे सभी आलोचकों को गलत साबित कर देगा और मुस्लिम हमारे करीब आयेंगे।
   
शाह ने कहा कि भाजपा ने कभी भी किसी धर्म के साथ भेदभाव नहीं किया और नीतियां एवं कार्यक्रम लागू करते हुए उन्हें समान माना। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा मजबूत मोदी लहर  के चलते उत्तर प्रदेश में 50 से अधिक सीटें जीत लेगी। उन्होंने इस आरोप को खारिज किया कि बसपा चुनाव में उसके अवसर को खराब करेगी। उन्होंने कहा कि मायावती का पलड़ा भारी रहेगा, लेकिन भाजपा जीतेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें