Image Loading सन ऑफ सरदार विवाद से मेरे रिश्तों पर असर: काजोल - LiveHindustan.com
सोमवार, 08 फरवरी, 2016 | 13:34 | IST
 |  Image Loading

सन ऑफ सरदार विवाद से मेरे रिश्तों पर असर: काजोल

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-12-2012 07:40:01 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
सन ऑफ सरदार विवाद से मेरे रिश्तों पर असर: काजोल

अपने पति अजय देवगन और यशराज फिल्म्स के बीच सन आफ सरदार के प्रदर्शन को लेकर पैदा हुए विवाद से आहत अभिनेत्री काजोल ने स्वीकार किया कि इससे इस बैनर के साथ उनके रिश्तों पर असर पड़ा। उन्होंने हालांकि उम्मीद जताई कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा।

काजोल ने यशराज फिल्म्स का नाम लिये बगैर कहा कि इस विवाद का उस बैनर से मेरे रिश्तों पर असर पड़ा। लेकिन यह ऐसी स्थिति थी जो हमेशा पैदा नहीं होती। उम्मीद है कि आगे ऐसा नहीं होगा। कम से कम मेरे लिये तो ऐसा होना नहीं चाहिये।

यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म शाहरुख खान अभिनीत जब तक है जान और अजय देवगन की सन आफ सरदार के बीच इस दीवाली पर प्रदर्शन को लेकर विवाद पैदा हो गया था। देवगन ने अपनी फिल्म सन आफ सरदार के दीवाली पर प्रदर्शन से पहले यशराज फिल्म्स को भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग के जरिये नोटिस भेजकर एकाधिकारी रवैया अपनाने का आरोप लगाया था।

काजोल यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा की बेहद करीबी मानी जाती है। आदित्य की बतौर निर्देशक पहली फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में उन्होंने शाहरुख के साथ काम किया था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
मैकलम ने 47 रन बनाकर वनडे क्रिकेट को अलविदा कहामैकलम ने 47 रन बनाकर वनडे क्रिकेट को अलविदा कहा
अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आखिरी वनडे मैच खेल रहे न्यूजीलैंड के धुरंधर ओपनर और कप्तान ब्रेंडन मैकलम ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और उनकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.3 ओवर में 246 रन पर ऑलआउट हो गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड