फोटो गैलरी

Hindi Newsaishwarya talks about intimate scenes with ranbir kapoor for the first time

रणबीर के साथ इंटिमेट सीन्स पर पहली बार बोलीं ऐश्वर्या, पढ़ें क्या कहा...

'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से ही फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बीच के इंटिमेट सीन चर्चा में बने हुए हैं। कई फैन्स के लिए ऐश्वर्या का ये किरदार चौंकाने...

रणबीर के साथ इंटिमेट सीन्स पर पहली बार बोलीं ऐश्वर्या, पढ़ें क्या कहा...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Oct 2016 08:22 AM
ऐप पर पढ़ें

'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से ही फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बीच के इंटिमेट सीन चर्चा में बने हुए हैं। कई फैन्स के लिए ऐश्वर्या का ये किरदार चौंकाने वाला था। हालांकि ऐश्वर्या ने पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर के साथ मेरे रोमांटिक सीन तुच्छ नहीं हैं बल्कि इसे बेहद अच्छे तरीके से दिखाया गया है।

ऐश ने कहा कि करण थोड़ी और इंटिमेसी चाहते थे लेकिन मैंने पहली बार अपने कम्फर्ट ज़ोन से आगे निकलकर ये रोल निभाया। ये सबा और अयान का रिश्ता है। सबा एक प्रोग्रेसिव महिला है। अयान उसकी कविताओं को गाता है। सबा, अयान की जिंदगी का अहम हिस्सा बन जाती है। इनकी जुदाई भी कुछ ऐसी ही है। इंटिमेट सीन ही सब कुछ नहीं हैं, आपको दोनों के रिश्ते की गेहराई को समझना होगा।  


    
यह पूछे जाने पर कि क्या इस तरह के सीन को फिल्माते समय उन्हें किसी तरह की चिंता थी, उन्होंने कहा कि ये मेरे डायरेक्टर के साथ सहजता के स्तर को लेकर है। हमें पता है कि इस फिल्म की यात्रा कैसी होगी। यह चिंता में डालने वाला नहीं है। मुझे अपने किरदार के बारे में अच्छी तरह से पता है।

ऐश ने कहा कि उन्होंने कभी सबा जैसा किरदार नहीं किया है। एक ही साल में मैंने तीन बिल्कुल अलग तरह के रोल किए। चाहे वो जज्बा हो, सरबजीत हो या ऐ दिल है मुश्किल। 

इस बीच, डायरेक्टर करण जौहर ने ऐश्वर्या की तरफ से कहा कि वो अपने किरदार सबा की भूमिका और इसकी जरूरतों को बखूबी समझती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें