फोटो गैलरी

Hindi Newsae dil hai mushkil info leak stuns karan johar

सेट पर अलर्ट के बाद भी ऐसे लीक हुआ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का गाना

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने के चंद बोल लीक होने से बेहद उदास हैं। करण को इस लीक की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। यही वजह है कि शो...

सेट पर अलर्ट के बाद भी ऐसे लीक हुआ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का गाना
एजेंसीSun, 28 Aug 2016 10:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने के चंद बोल लीक होने से बेहद उदास हैं।

करण को इस लीक की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। यही वजह है कि शो की शूटिंग के दौरान भी उन्होंने मोबाइल फोन को अपने सेट पर बैन कर दिया था लेकिन तमाम ऐहतियात के बावजूद ऐसा हो गया, जिसके लिए करण तैयार नहीं थे।
       
करण को इसका पता तब चला, जब एक फैन ने ट्विटर पर गाने की कुछ लाइंस शेयर कीं। खुद करण भी इसे देखकर हैरान थे और उन्होंने खुद पूछा कि आपको इन लाइंस के बारे में कैसे पता है।

बाद में यह जानकारी मिली कि फिल्म के संगीतकार  प्रीतम ने इस गाने के कुछ बोल ट्वीट किये थे और फैन ने वो बोल वहीं से उठा लिये।

करण ने अब और अधिक अलर्ट होने का फैसला किया है और वह टीम से जुड़े सभी लोगों को भी कड़ी हिदायत दे रहे हैं।   गौरतलब है कि 'ए दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद खान की मुख्य भूमिका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें