Image Loading राष्ट्रपति के पुत्र ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को रंगी-पुती बताया - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 11:58 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • हेडली गवाही LIVE: इशरत जहां लश्कर की आत्मघाती हमलावर थी
  • हेडली की गवाही शुरू, बताया मुंबई में खोला था अपना एक ऑफिस, तहव्वुर राना से मिले थे...

राष्ट्रपति के पुत्र ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को रंगी-पुती बताया

कोलकाता, एजेंसी First Published:27-12-2012 06:02:52 PMLast Updated:27-12-2012 08:32:14 PM
राष्ट्रपति के पुत्र ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को रंगी-पुती बताया

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र एवं सांसद अभिजीत मुखर्जी ने राजधानी दिल्ली में पैरा मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के खिलाफ होने वाले प्रदर्शनों में शामिल महिलाओं को अत्यधिक रंगी पुती कहकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। उनके इस बयान को लेकर तीव्र प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जंगीपुर से सांसद अभिजीत ने एक समाचार चैनल से कहा कि छात्रों के नाम पर रैलियों में आने वाली सुंदर, सुंदर महिला अत्यधिक रंगी पुती होती हैं। उन्होंने कहा कि टेलीविजन पर प्रतिक्रिया देकर और अपने बच्चों को दिखाना। मुझे संदेह है कि क्या वे वास्तव में छात्र हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मूल रूप से जो हो रहा है, वह गुलाबी क्रांति है, जिसका जमीनी वास्तविकताओं से बहुत कम लेना देना है।

अभिजीत के असंवेदनशील टिप्पणी को लेकर तीव्र नाराजगी जतायी गई तथा यहां तक की उनकी अपनी बहन शर्मिष्ठा ने भी हैरानी और दुख जताया और अपने भाई की ओर से खेद जताया। इसके मद्देनजर अभिजीत ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली और कहा कि उनका मकसद किसी विशेष वर्ग या किसी विशेष विचार को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
T-20 WC: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लग रहा है टीम इंडिया से डर!T-20 WC: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लग रहा है टीम इंडिया से डर!
इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन के लिए सबसे महंगे बिक क्रिकेटर और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि अगले महीने 9 मार्च से शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वेंटी20 में ऑस्ट्रेलिया को मेजबान भारत से कड़ी टक्कर मिलेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड