class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दंगे की सीबीआई जांच क्यों नहीं कराते आजमः बालियान

दंगे की सीबीआई जांच क्यों नहीं कराते आजमः बालियान

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने उत्तर प्रदेश के नगर विकास व संसदीय कार्यमंत्री आजम खां को मुजफ्फरनगर दंगे की सीबीआई जांच कराने की चुनौती दी। कृषि राज्यमंत्री ने कहा कि आजम खां दंगे की निष्पक्ष जांच की ताल ठोकते हैं तो केंद्र सरकार को सीबीआई जांच के लिए चिट्ठी क्यों नहीं लिखते।
 
बालियान रविवार को अमरोहा के कैलसा बॉर्डर पर किसान सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दंगे के वक्त इलेक्ट्रानिक चैनलों ने आजम खां के चेहरे से पहले दिन ही नकाब उतार दिया था। बालियान ने यह भी कहा कि आजम खां प्रदेश के राज्यपाल को घेरने की नाहक की कोशिश कर रहे हैं। दो साल बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी तो उन्हें घेरने के मायने पता चलेंगे। एक सवाल के जवाब में बालियान ने कहा कि जो दाऊद और तालिबान के चंदे पर समारोह आयोजित करते हैं वह भी आतंकवादी से कम नहीं।

इससे पहले सम्मेलन को संबोधित करने हुए डॉ. बालियान ने कहा कि गन्ना भुगतान के समीकरण प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिगाड़े हैं। किसानों की दुर्दशा पर केंद्र सरकार गन्ना भुगतान का पैसा देने को तैयार है, लेकिन मुख्यमंत्री ने इनकार कर दिया।

राज्यपाल फिलहाल चुप रहेंगे
लखनऊ। राज्यपाल राम नाईक प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां के बयान पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। चुप रहेंगे। राजभवन सूत्रों का कहना है कि राज्यपाल को आजम के बयानों के बारे में जो कहना था, वह उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बातचीत में कह दिया था। सूत्रों का कहना है कि राज्यपाल पद की गरिमा नहीं कहती है कि वे आजम खां के बयान पर कोई प्रतिक्रिया दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'दंगे की सीबीआई जांच क्यों नहीं कराते आजम'‍