फोटो गैलरी

Hindi Newsरे प्राइस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

रे प्राइस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

जिम्बाब्वे के स्पिनर रे प्राइस ने भारत के खिलाफ सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिलने के बाद बीच में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया...

रे प्राइस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा
Mon, 29 Jul 2013 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे के बायें हाथ के स्पिनर रे प्राइस ने भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की मौजूदा सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिलने के बाद बीच में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया है।

सैंतीस बरस के प्राइस आखिरी दो वनडे नहीं खेलेंगे। उन्होंने एक क्रिकेट वेबसाइट से कहा कि मैं संन्यास के लिये अपना अनुबंध खत्म होने का इंतजार कर रहा था, लेकिन मैंने अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ने का फैसला कर लिया है।

उन्होंने कहा कि मैं अगला मैच नहीं खेलूंगा। मैं संन्यास ले रहा हूं। प्राइस को पहले टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन कोच एंडी वालेर ने कहा कि वह टीम का अभिन्न हिस्सा हैं। उन्हें संन्यास से पहले एक मैच खेलने का मौका मिलने की उम्मीद थी।

प्राइस ने अपने 102 मैचों के वनडे करियर में 100 विकेट लिये, जबकि 22 टेस्ट में 80 विकेट चटकाये। टी20 क्रिकेट में उन्होंने 16 मैचों में 13 विकेट लिये। कप्तान ब्रैंडन टेलर ने कहा कि प्राइस ने संन्यास ले लिया है। हमें उनके अनुभव की कमी खलेगी, लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में युवा स्पिनरों के लिये अपनी उपयोगिता साबित करने का सुनहरा मौका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें