Image Loading हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’ - LiveHindustan.com
शनिवार, 13 फरवरी, 2016 | 03:57 | IST
 |  Image Loading
खास खबरें

हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’

वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-2012 02:07:21 PMLast Updated:15-12-2012 03:01:01 PM
हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया गया था। गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 28 लोग मारे गए।

हमलावर की पहचान 20 वर्षीय एडम लैंजा के रूप में हुई थी जो रेयान का छोटा भाई है। रेयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह मैं नहीं था, मैं अपने काम पर था। वह मैं नहीं था।

घटना के दौरान वह अपने कार्यालय ‘अर्नेस्ट एंड यंग’ में था, जहां उसने टेलीविजन पर देखा कि उसे एक प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी का जिम्मेदार बताया जा रहा था। उस वक्त रेयान को अहसास हुआ कि शायद उनके भाई एडम ने ऐसा किया होगा। लैंजा के मुताबिक उसने अपने मालिक से कार्यालय से जाने की इजाजत मांगी।

रेयान ने फेसबुक संदेशों की सीरीज जारी कर बेहद दृढ़ता के साथ इस आरोप का खंडन किया और कहा कि उन्हें गलती से हत्यारा समझा गया। उन्होंने आगे लिखा कि इस वक्त मैं बस से घर जा रहा हूं, वह मैं नहीं था। पुलिस ने रेयान को हिरासत में ले लिया है।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
टी 20 में हैट्रिक लेने वाले परेरा बने चौथे गेंदबाज

टी 20 में हैट्रिक लेने वाले परेरा बने चौथे गेंदबाज
श्रीलंका के मध्यम तेज गेंदबाज तिसारा परेरा भारत के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे ट्वंटी 20 मैच में हैट्रिक लेकर अंतरराष्ट्रीय ट्वंटी 20 क्रिकेट में यह कारनामा करने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज बन गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड