फोटो गैलरी

Hindi Newsसोमदेव और मरे ने कटाया दूसरे दौर का टिकट

सोमदेव और मरे ने कटाया दूसरे दौर का टिकट

भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन ने वर्षा बाधा के कारण आठ घंटे तक टले मुकाबले में पांच सेटों के कड़े संघर्ष के बाद यूएस ओपन के दूसरे राउंड का टिकट कटा लिया है, जबकि गत चैंपियन ब्रिटेन के एंडी मरे ने...

सोमदेव और मरे ने कटाया दूसरे दौर का टिकट
एजेंसीThu, 29 Aug 2013 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन ने वर्षा बाधा के कारण आठ घंटे तक टले मुकाबले में पांच सेटों के कड़े संघर्ष के बाद यूएस ओपन के दूसरे राउंड का टिकट कटा लिया है, जबकि गत चैंपियन ब्रिटेन के एंडी मरे ने भी लगातार सेटों में जीत दर्ज की।

28 वर्षीय सोमदेव ने पहले राउंड में स्लोवाकिया के लुकास लाको को 4-6, 6-1, 6-2, 4-6, 6-4 के मैराथन पांच सेट तक चले मुकाबले में मात दी। यह मुकाबला तीन घंटे 11 मिनट तक चला, लेकिन सोमदेव के तीसरा सेट जीतने के बाद वर्षा के कारण चार घंटे तक मैच रोकना पड़ा।

इसके अलावा गत चैंपियन एवं तीसरी सीड एंडी मरे ने भी अपने खिताब का बचाव करने के लिए विजयी आगाज किया। मरे ने फ्रांस के माइकल लोड्रा को लगातार सेटों में 6-2, 6-4, 6-3 से मात दी। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी ने मैच मे 36 एरर किए, जबकि विपक्षी खिलाड़ी ने 73 एरर किए।

तीसरा सेट जीतने के बाद सोमदेव काफी मजबूत दिखाई दे रहे थे कि वर्षा के कारण मैच रुक गया। पांचवें और निर्णायक सेट में एक समय दोनों खिलाड़ी 4-4 की बराबरी पर थे, लेकिन फिर भारतीय स्टार ने सर्विस ब्रेक करते हुए मैच अपने नाम कर लिया। दूसरे राउंड में सोमदेव का मुकाबला 20वीं सीड आंद्रियस सेप्पी से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें