Image Loading आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 18:37 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • प्रदर्शनकारियों ने इराकी संसद में की तोड़फोड़।
  • मुंबई: कमाठीपुरा में इमारत ढही, 3 लोगों की मौत, क्लिक कर पढ़े विस्तार से
  • आईएएस अधिकारी की तीन राज्यों में 800 करोड़ की संपत्ति, क्लिक कर पढ़ें विस्तार से

आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज

लखनऊ, एजेंसी First Published:21-12-2012 11:17:37 AMLast Updated:21-12-2012 11:46:54 AM
आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्री मो. आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। रेल विभाग के एक कर्मचारी ने अमृतसर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 18 दिसम्बर को खान 3005 अप हावड़ा-अमृतसर के प्रथम वातानुकूतित यान के केबिन 'सी' में रामपुर जाने के लिए अपने सुरक्षा गार्ड के साथ यात्रा कर रहे थे। उस कोच के अटेन्डेन्ट पंश्चिम बंगाल निवासी निर्मल मुर्मू ने ट्रेन के 19 दिसम्बर को अमृतसर स्टेशन पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी है कि खान ने उसे बुलाकर पीटा और भद्दी गालियां दीं।

अमृतसर जीआरपी प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण ने खान के खिलाफ निर्मल द्वारा दी गई लिखित तहरीर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चूंकि यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है इसलिए उन्होंने इस तहरीर को अपने मुख्यालय फिरोजपुर के द्वारा रामपुर जीआरपी में भिजवा दिया है।

इस बीच खान से जब इस घटना के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने ट्रेन में गन्दा बेडरोज मिलने के कारण अटेन्डेन्ट निर्मल को डांटने की पुष्टि तो की पर उसके साथ बदसलूकी करने से इनकार किया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: नायर, बिलिंग्स की बदौलत दिल्ली ने बनाए 186 रन IPL: नायर, बिलिंग्स की बदौलत दिल्ली ने बनाए 186 रन
दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए शनिवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी इंडियन प्रीमियर लीग के 26वें मैच में कोलकाता नाइट राईड्स के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा है।