Image Loading राहुल की क्षमता को लेकर कांग्रेस स्पष्ट है: शिंदे - LiveHindustan.com
गुरुवार, 05 मई, 2016 | 08:24 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के छठे और अंतिम चरण में 25 सीटों के लिए मतदान शुरू

राहुल की क्षमता को लेकर कांग्रेस स्पष्ट है: शिंदे

वडोदरा, एजेंसी First Published:10-12-2012 04:38:39 PMLast Updated:10-12-2012 05:49:35 PM
राहुल की क्षमता को लेकर कांग्रेस स्पष्ट है: शिंदे

केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी की क्षमता को लेकर कांग्रेस स्पष्ट है, लेकिन भाजपा अपने उम्मीदवार को लेकर अनिश्चय की स्थिति में है।

शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री के पद के लिए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की उपयुक्तता और क्षमता को लेकर स्पष्ट है। पार्टी के वरिष्ठ और युवा नेता उन्हें इस पद के लिए प्रोजेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि, भाजपा ने साल 2014 में होने वाले आम चुनाव के लिए प्रधानमंत्री पद के अपने उम्मीदवार को लेकर फैसला नहीं किया है।

भाजपा इस पद के लिए लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह और नरेंद्र मोदी के नाम पर चर्चा करती रहती है। शिंदे नवगठित मंजलपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत मंजलपुर के तुलसीधाम क्रासिंग क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए शिंदे ने आरोप लगाया कि गुजरात सरकार किसानों को बिजली की आपूर्ति नहीं कर रही है ,बल्कि उन्हें वह बिजली बेच रही है, जो केंद्रीय बिजली क्षेत्र की परियोजनाओं से राज्य को आवंटित की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी अपनी छवि बनाने के लिए प्रचार पर अच्छा खासा धन खर्च कर रहे हैं।

 

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
उथप्पा और रसेल ने दिलाई केकेआर को जीत उथप्पा और रसेल ने दिलाई केकेआर को जीत
कप्तान गौतम गंभीर और रोबिन उथप्पा की शतकीय साझेदारी और बाद में आंद्रे रसेल की उम्दा गेंदबाजी से कोलकाता नाइटराइडर्स ने आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब पर सात रन से जीत दर्ज की आईपीएल नौ की अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।