फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा ने कराई डिप्टी एसपी जियाऊल की हत्या, बदला लें मुसलमान: मायावती

सपा ने कराई डिप्टी एसपी जियाऊल की हत्या, बदला लें मुसलमान: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को सपा पर हमला बोला। जिले के रहने वाले डिप्टी एसपी जियाऊल की हत्या कराने का आरोप सपा पर लगाते हुए कहा कि मुसलमान इसका बदला लें और सपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त करा...

सपा ने कराई डिप्टी एसपी जियाऊल की हत्या, बदला लें मुसलमान: मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 May 2014 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को सपा पर हमला बोला। जिले के रहने वाले डिप्टी एसपी जियाऊल की हत्या कराने का आरोप सपा पर लगाते हुए कहा कि मुसलमान इसका बदला लें और सपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त करा दें। उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को भी निशाने पर रखा। कहा कि दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों की खराब हालत के लिए यही तीनों दल जिम्मेदार हैं।

मंगलवार को शहर के राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में हुई जनसभा में बसपा मुखिया ने भीड़ से बसपा को बैलेंस ऑफ पॉवर देने की अपील करते हुए कहा कि यदि आप लोगों ने ऐसा किया तो दलित की बेटी ही प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेगी। करीब 45 मिनट के भाषण में प्रदेश में बसपा की सरकार में दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों के लिए ऐतिहासिक काम करने का दावा किया। उन्होंने बसपा सरकार में प्रदेश को पैकेज न देने, प्रदेश के पुनर्गठन के लिए बसपा सरकार द्वारा भेजे गए प्रस्ताव पर निर्णय न लेने, सवर्णों को आर्थिक आधार पर आरक्षण देने के लिए केन्द्र को पत्र भेजने के बाद भी कार्रवाई न करने पर कांग्रेस को घेरा। 

सपा सरकार पर जातिवादी मानसिकता से राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महान सन्तों व गुरुओं को सम्मान देने के लिए बनाए गए स्मारकों, मूर्तियों को मुख्यमंत्री फिजूलखर्ची बता रहें हैं जबकि इससे सरकार को आय भी हो रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश पर प्रहार करते हुए कहा कि उनमें तो बाप से भी ज्यादा जहर भरा है। आज दोनों बाप-बेटे राजनीति में जिस शिखर पर हैं, वह बाबा अम्बेडकर की ही देन है अन्यथा दोनों पूरे परिवार के साथ सैफई में गाय-भैंस चरा रहे होते। 
मुजफ्फरनगर व शामली के दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश में साम्प्रदायिक दंगे कराए। 

मायावती ने ओपीनियन पोल के जरिए लोगों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। कहा कि मोदी की सोच साम्प्रदायिक है। वह प्रधानमंत्री बने तो पूरा देश दंगे की चपेट में आकर बर्बाद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज ने विभिन्न दलों के बीच अपना वोट बांटा तो उसका सीधा फायदा भाजपा को मिलेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें