फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली में दस्तक दे रहे हैं नरेंद्र मोदी: उद्धव

दिल्ली में दस्तक दे रहे हैं नरेंद्र मोदी: उद्धव

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनावों में हैट्रिक के बाद अब दिल्ली के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ने...

दिल्ली में दस्तक दे रहे हैं नरेंद्र मोदी: उद्धव
एजेंसीFri, 21 Dec 2012 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनावों में हैट्रिक के बाद अब दिल्ली के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा कि मोदी ने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराया है।

उद्धव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी व कांग्रेस के अन्य शीर्ष नेताओं ने मोदी को हर तरह के नाम दिए। यहां तक कि उनके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया। सभी एनजीओ ने मोदी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खलनायक बताया, लेकिन यह सब व्यर्थ गया।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल की गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) ने मोदी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रही। उद्धव ने कहा कि गुजरात में मोदी को मिली भारी जीत के बाद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सत्ता छीनने का जश्न भी नहीं मना सकी।

उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस ने भाजपा को निशाना बनाने की बजाए मोदी के प्रधानमंत्री पद के भावी उम्मीदवार होने के खिलाफ चुनावी अभियान चलाया। अब मोदी दिल्ली के द्वार पर दस्तक दे रहे हैं। गुजरात में भाजपा की जीत का पूरा श्रेय मोदी को देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने पहले लोगों के दिलों को जीता और फिर उन्होंने चुनाव जीता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें