Image Loading बैठकों का ब्यौरा सार्वजनिक करना सही नहीं: श्रीकांत - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 02:14 | IST
 |  Image Loading

बैठकों का ब्यौरा सार्वजनिक करना सही नहीं: श्रीकांत

चेन्नई, एजेंसी First Published:13-12-2012 02:18:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
बैठकों का ब्यौरा सार्वजनिक करना सही नहीं: श्रीकांत

चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष के श्रीकांत ने कहा कि चयन समिति की बैठकों में उठे मसलों का खुलासा करना सही नहीं है। श्रीकांत पर आरोप लगाया जा रहा है कि खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्होंने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का बचाव किया।

इससे पहले पूर्व चयनकर्ता मोहिंदर अमरनाथ ने कहा था कि पांच में से तीन चयनकर्ता धौनी को हटाने के पक्ष में थे, लेकिन बोर्ड प्रमुख एन श्रीनिवासन ने कप्तान को बचा लिया। श्रीकांत ने पत्रकारों से कहा कि मैंने हमेशा से कहा है कि चयन समिति की बैठकों में जो भी होता है, वह चारदीवारी के भीतर रहना चाहिये। मुझे या किसी और को उसका खुलासा नहीं करना चाहिये।

उन्होंने कहा कि यह कंपनी की बोर्ड मीटिंग की तरह है जिसमें कई मसलों पर बात होती है लेकिन कोई इसका खुलासा नहीं करता। अमरनाथ के आरोपों पर सीधे जवाब देने से इनकार करते हुए श्रीकांत ने कहा कि हम चयन समिति की बैठकों में कई मसलों पर बात करते हैं। धौनी की कप्तानी या एक्स, वॉय, जेड कई मसलें बैठक में उठते हैं।

उन्होंने कहा कि हम कप्तानी से जुड़े मसलों, पूर्व खिलाड़ियों, टीम संयोजन पर हमेशा बात करते हैं। आखिर में फैसला सर्वसम्मति से ही होता है। श्रीकांत ने कहा कि विवादों पर फोकस नहीं होना चाहिये।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड