Image Loading
शुक्रवार, 06 मई, 2016 | 09:04 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केरलः दलित नर्सिंग छात्रा से रेप के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

अमिताभ नहीं चाहते कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं: जया

भदोही, एजेंसी First Published:10-12-2012 03:45:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
अमिताभ नहीं चाहते कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं: जया

समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा है कि वह कभी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी क्योंकि उनके पति अमिताभ बच्चन ऐसा नहीं चाहते।

जया ने संवाददाताओं से बातचीत में वर्ष 2014 में भदोही से लोकसभा चुनाव लड़ने की सम्भावनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा मैं लोकसभा चुनाव कभी नहीं लड़ूंगी, क्योंकि अमित जी नहीं चाहते कि मैं लोकसभा का चुनाव लड़ूं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे हालात बने तो अमिताभ उनसे घर में ही रहने के लिये कहेंगे।

गौरतलब है कि जया ने भदोही को एक आदर्श जिले के रूप में विकसित करने में मदद करने का ऐलान किया है, लिहाजा ऐसे में उनके इसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगायी जा रही थीं।

सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह के पार्टी में वापस लौटने की सम्भावनाओं के बारे में पूछे जाने पर जया ने हंसते हुए कहा कि वह एक बंद अध्याय हैं। एक सितारा था जो डूब गया।

साथ ही जया ने कहा कि जो लोग एफडीआई की हिमायत कर रही सरकार की संसद में जीत के लिये सपा और बसपा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वे जान लें कि एफडीआई का समर्थन सिर्फ बसपा ने किया था। सपा सदस्य तो विरोध में सदन से बाहर निकल गये थे।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराजकोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराज
अनुभवी बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को लगता है कि भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से करना अनुचित है क्योंकि दिल्ली के इस क्रिकेटर को मास्टर ब्लास्टर की बराबरी करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।