Image Loading पूरी तरह से स्वस्थ हैं पुतिन - LiveHindustan.com
शनिवार, 13 फरवरी, 2016 | 07:58 | IST
 |  Image Loading

पूरी तरह से स्वस्थ हैं पुतिन

मास्को, एजेंसी First Published:21-12-2012 11:06:34 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
पूरी तरह से स्वस्थ हैं पुतिन

रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन ने उन्हें स्वास्थ्य सम्बंधी गम्भीर परेशानी होने की अफवाहों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि उनके बारे में लगाई जा रही इन अटकलों से उनके राजनीतिक विरोधियों को फायदा हो रहा है।

पुतिन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह मेरे उन राजनीतिक विरोधियों के लिए फायदेमंद है, जो सरकार की वैधता या उसके प्रभावी होने पर सवाल उठाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे स्वास्थ्य के विषय में उठाए गए सवालों पर मैं केवल इतना ही कहूंगा कि आप व्यर्थ में इंतजार कर रहे हैं।

नवंबर में अफवाह थी कि पुतिन को स्वास्थ्य सम्बंधी गम्भीर परेशानी है। अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें पीठ में दिक्कत है, जिसके लिए उन्हें सर्जरी कराने की जरूरत है। साथ उन्होंने कहा कि वह एक किताब लिखना चाहते हैं, लेकिन इन दिनों व्यस्तता के चलते इसके लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं।

पुतिन ने कहा कि मैं किताब लिखना चाहता हूं। मेरे पास इतना भी समय नहीं है कि मैं इसे बोलकर लिखवा सकूं। उन्होंने कहा कि उनके मित्रों ने उन्हें किताब लिखने की सलाह दी है। वैसे पुतिन ने यह खुलासा नहीं किया कि वह किस बारे में किताब लिखना चाहते हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
टी 20 में हैट्रिक लेने वाले परेरा बने चौथे गेंदबाज

टी 20 में हैट्रिक लेने वाले परेरा बने चौथे गेंदबाज
श्रीलंका के मध्यम तेज गेंदबाज तिसारा परेरा भारत के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे ट्वंटी 20 मैच में हैट्रिक लेकर अंतरराष्ट्रीय ट्वंटी 20 क्रिकेट में यह कारनामा करने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज बन गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड