फोटो गैलरी

Hindi Newsक्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगे नडाल और फेडरर

क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगे नडाल और फेडरर

विश्व के स्टार टेनिस खिलाड़ियों से सजे सिनसिनाटी ओपन में नंबर एक नोवाक जोकोविच, विंबल्डन चैंपियन एंडी मरे, राफेल नडाल और रोजर फेडरर ने पुरुष एकल के अपने-अपने मुकाबले जीतकर अंतिम आठ में प्रवेश कर लिया...

क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगे नडाल और फेडरर
एजेंसीFri, 16 Aug 2013 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के स्टार टेनिस खिलाड़ियों से सजे सिनसिनाटी ओपन में नंबर एक नोवाक जोकोविच, विंबल्डन चैंपियन एंडी मरे, राफेल नडाल और रोजर फेडरर ने पुरुष एकल के अपने-अपने मुकाबले जीतकर अंतिम आठ में प्रवेश कर लिया है।

सर्बिया के जोकोविच, ब्रिटेन के एंडी मरे, स्पेन के नडाल और स्विट्जरलैंड के फेडरर तथा 2009 के यूएस ओपन चैंपियन अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो इस वर्ष दूसरी बार किसी टूर्नामेंट के अंतिम आठ तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं।

दिलचस्प है कि कवार्टर फाइनल में विश्व के पांचवें नंबर के खिलाड़ी तथा 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर का विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी नडाल के साथ मुकाबला होगा। यह 31वीं बार है जब दोनों खिलाड़ी कोर्ट पर आमने-सामने होंगे।

अपने करियर की सबसे खराब रैंकिंग पर पहुंच चुके फेडरर ने तीसरे राउंड में 11वीं सीड जर्मनी के टॉमी हास को 1-6, 7-5, 6-3 से हराकर कवार्टर फाइनल में प्रवेश किया, जबकि चौथी सीड नडाल ने बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-2, 5-7, 6-2 से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें