class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोजपा से गठबंधन पर भाजपा ने अभी नहीं खोले पत्ते

लोजपा से गठबंधन पर भाजपा ने अभी नहीं खोले पत्ते

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से लोकसभा चुनावों को लेकर गठबंधन की खबरों पर अनिभज्ञता जताते हुए भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

इन खबरों के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है..अगर कोई घोषणा करनी होगी तो आप को बता दिया जाएगा। उनसे बिहार में लोकसभा चुनावों को लेकर लोजपा से गठबंधन की संभावनाओं के बारे में पूछा गया था।

यह सवाल किए जाने पर कि क्या लोजपा से समझौता होने जा रहा है, सिंह ने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। लोजपा और भाजपा के बीच बातचीत की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विभिन्न दलों में बातचीत तो चलती ही रहती है।

दलित नेता उदित राज के भाजपा में शामिल होने के अवसर पर संवाददाताओं द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने यह बात कही। इस बीच भाजपा के बिहार से नेता संजय पासवान ने कहा कि दोनों दलों के बीच गठबंधन होने को है और शीघ्र इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

संजय ने कहा कि एक दलित नेता आज पार्टी में शामिल हुए हैं। अन्य एक-दो दिन में शामिल होंगे। भाजपा को दो तीन महत्वपूर्ण दलित नेता मिल जाएंगे। भाजपा के प्रवक्ता प्रकाश जावडे़कर ने कहा कि भाजपा बढ़ रही है और कांग्रेस सिकुड़ रही है। बहुत से दल भाजपा के साथ आने पर विचार कर रहे हैं।

लोजपा के भाजपा के साथ आने के सवाल पर उन्होंने हालांकि कहा कि कुछ ठोस होने पर यह बात मीडिया से साझा की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोजपा से गठबंधन पर भाजपा ने अभी नहीं खोले पत्ते