Image Loading अफजल को फांसी देने का साहस दिखाए सरकार: सुषमा - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 06:57 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • क्लिक करें और पढ़ें खबर-40 हजार भारतीयों को जापान देगा नौकरी

अफजल को फांसी देने का साहस दिखाए सरकार: सुषमा

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:13-12-2012 01:15:04 PMLast Updated:13-12-2012 03:21:09 PM
अफजल को फांसी देने का साहस दिखाए सरकार: सुषमा

संसद पर आतंकी हमले की ग्यारहवीं बरसी पर भाजपा ने गुरुवार को कहा कि इसके दोषी अफजल गुरु को फांसी देने की आज ही घोषणा करने का साहस दिखाए सरकार।

इस अवसर पर संसद भवन परिसर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में हिस्सा लेने के बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी संसद पर आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई है, लेकिन शहीदों के परिजनों और देश को तभी राहत मिलेगी जब दोषियों को दंडित किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि तभी मिलेगी जब इस मामले में दोषी अफजल गुरु को फांसी देने की घोषणा की जाएगी। लोकसभा में विपक्ष की नेता ने कहा कि मुंबई पर 26/11 आतंकी हमले के दोषी कसाब को फांसी दिये जाने से थोड़ी आस बंधी है, लेकिन संसद पर हमले के दोषी गुरु को भी दंडित किए जाने की घोषणा होनी चाहिए।

सुषमा ने कहा कि अगर आज साहस दिखाते हुए सरकार गुरु को फांसी देने की घोषणा करती है तब देश को राहत मिलेगी। संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु को फांसी देने में देरी पर चर्चा के लिए भाजपा ने लोकसभा में प्रश्नकाल स्थगित करने का नोटिस दिया है।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
लायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हरायालायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हराया
ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम की तूफानी पारियों से गुजरात लायंस ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में स्टीवन स्मिथ के शतक पर पानी फेरते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को तीन विकेट हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।