Image Loading भाजपा के निशाने पर पाक गृह मंत्री रहमान मलिक - LiveHindustan.com
सोमवार, 02 मई, 2016 | 09:09 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • जानें आज कैसा रहने वाला है आपका दिन
  • पूर्व एयरफोर्स चीफ एसपी त्यागी से आज पूछताछ कर सकती है सीबीआई

भाजपा के निशाने पर पाक गृह मंत्री रहमान मलिक

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:15-12-2012 03:42:55 PMLast Updated:15-12-2012 05:39:39 PM
भाजपा के निशाने पर पाक गृह मंत्री रहमान मलिक

मुंबई पर 26/11 आतंकी हमले की तुलना अयोध्या में विवादास्पद ढांचा तोड़ने जाने की घटना से करने संबंधी पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक के बयान की तीखी आलोचना करते हुए भाजपा ने कहा कि पड़ोसी देश अमन की बात भी बदअमनी की नियत से करता है।

भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सीमा पार से भारत में चलाया जा रहा आतंकवाद का खेल दोनों देशों के बीच मुख्य मुद्दा है। पाकिस्तान में पल-बढ़ रहे आतंकवाद की बात आते ही वहां के मंत्री बगलें झांकने लगते हैं और इधर-उधर की बात करने लगते हैं।

नकवी ने कहा कि जब तक आतंकवाद का खेल और पाकिस्तान से चलने वाली आतंकवाद की फैक्टरी बंद नहीं होगी तब तक वीजा, व्यापार, सांस्कृतिक आदान-प्रदान के विषय बेमानी होंगे।

गौरतलब है कि भारत यात्रा पर आए पाकिस्तान के गृह मंत्री मलिक ने कहा है कि मुंबई हमले की साजिश रचने वाले हाफिज सईद को गिरफ्तार करने के लिए पुख्ता सबूत नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने अध्योध्या में विवादास्पद ढांचा गिराये जाने की घटना की तुलना नवंबर 2008 में मुंबई में हुए आतंकवादी हमले से कर दी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
फिर चमका रोहित का बल्ला, मुंबई की आसान जीतफिर चमका रोहित का बल्ला, मुंबई की आसान जीत
आखिरी 12 ओवरों की कसी हुई गेंदबाजी और बाद में कप्तान रोहित शर्मा के आईपीएल के वर्तमान सत्र में लक्ष्य का पीछा करते हुए लगातार पांचवें अर्धशतक की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को आठ विकेट से हराकर अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।