Image Loading सचिन के लिये आत्ममंथन जरूरी: अकरम - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 15:40 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • F-16 विमान अमेरिका द्वारा बेचे जाने पर हम भारत के रिएक्शन से आश्चर्य चकित हैं:...

सचिन के लिये आत्ममंथन जरूरी: अकरम

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:12-12-2012 04:18:09 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
सचिन के लिये आत्ममंथन जरूरी: अकरम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि चयनकर्ताओं के लिये सचिन तेंदुलकर के कद के खिलाड़ी से संन्यास के लिये कहना कठिन होगा, लेकिन इस सीनियर बल्लेबाज को खुद इस पर फैसला करना होगा।

अकरम ने कहा कि जब आपका सबसे अनुभवी बल्लेबाज दो साल से शतक नहीं जमा सका हो तो सवाल तो उठेंगे ही। उन्होंने कहा कि आपको आत्ममंथन करना होगा जैसा रिकी पोंटिंग ने किया।

अकरम ने कहा कि सवाल यह है कि बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे। यह सवाल कौन उठायेगा। पूर्व क्रिकेटरों ने आज धौनी को बाहर करने की बात की है। क्या तेंदुलकर से यह सवाल किया जा सकता है। सौरव गांगुली समेत कइयों का मानना है कि उन्हें संन्यास ले लेना चाहिये, लेकिन सचिन शायद छह महीने और खेलना चाहते हैं। सचिन जैसे लीजैंड को सलाह देना कठिन है।

अकरम ने कहा कि सचिन की भविष्य की योजना का खुलासा होने पर चयनकर्ता उचित विकल्प तलाश सकते हैं। अकरम ने कहा कि यदि वह तेंदुलकर की जगह होते तो अभी तक संन्यास ले चुके होते क्योंकि अब उनके पास हासिल करने के लिये कुछ बचा नहीं है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
सरफराज खान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्डसरफराज खान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान का बल्ला जमकर बोला। फाइनल मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजी आक्रमण के सामने जब पूरी टीम ने सरेंडर कर दिया तब सरफराज ने 51 रनों की जुझारू पारी खेली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड