फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक क्रिकेटरों के आईपीएल-6 में खेलने की संभावना

पाक क्रिकेटरों के आईपीएल-6 में खेलने की संभावना

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा कि उन्हें बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि 2013 में आईपीएल के अगले सत्र में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को खेलने की अनुमति दी...

पाक क्रिकेटरों के आईपीएल-6 में खेलने की संभावना
Sun, 27 May 2012 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा कि उन्हें बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि 2013 में आईपीएल के अगले सत्र में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को खेलने की अनुमति दी जाएगी।
    
बट पिछले हफ्ते राजधानी में बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार और आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला से मिले थे। यह बैठक पीसीबी ने मौजूदा अध्यक्ष जाका अशरफ के आज चेन्नई में होने वाले फाइनल के लिए भारत दौरे से पहले आयोजित करायी थी।
    
बट ने कहा कि मैंने पीसीबी प्रमुख जाका अशरफ के कहने पर राजीव शुक्ला और शरद पवार से मुलाकात की और उन्हें भारत पाक क्रिकेट संबंधों की प्रगति पर चर्चा की। उन्होंने डॉन से कहा कि दिल्ली में शुक्ला ने मुझे आश्वासन दिया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को 2013 में अगले आईपीएल में खेलने की अनुमति दी जाएगी।
    
पीसीबी ने बट से द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली के बारे में बीसीसीआई अधिकारियों से बातचीत करने के लिए कहा था। बट ने कहा कि चैम्पियंस लीग में पाकिस्तानी टीम को भाग लेने की अनुमति देने का बीसीसीआई का फैसला अगला कदम है। उन्होंने कहा कि इससे यह साबित होता है कि बातचीत सही दिशा में जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें