फोटो गैलरी

Hindi Newsएंडरसन के समय पर फिट होने की उम्मीद

एंडरसन के समय पर फिट होने की उम्मीद

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज कोरी एंडरसन के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये फिट होने की उम्मीद है। वह उंगली में चोट से उबर रहे हैं, जिसके कारण उनके इस टी20 लीग में खेलने पर संदेह बना हुआ...

एंडरसन के समय पर फिट होने की उम्मीद
एजेंसीTue, 08 Apr 2014 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज कोरी एंडरसन के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये फिट होने की उम्मीद है। वह उंगली में चोट से उबर रहे हैं, जिसके कारण उनके इस टी20 लीग में खेलने पर संदेह बना हुआ था।

एंडरसन ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आगाज के तुरंत बाद सबसे तेज वनडे शतक का विश्व रिकॉर्ड तोड़ा था। वह आईपीएल के खिलाड़ियों की नीलामी में काफी लोकप्रिय खिलाड़ी थे। गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने उन्हें 4.50 करोड़ रुपये (750,000 डॉलर) की बड़ी राशि में हासिल किया था।

एंडरसन ने फेयरफैक्स न्यूजीलैंड न्यूज से कहा कि इसमें कोई फ्रैक्चर नहीं है। यह चोट जिस तरह से ठीक हो रही है, हम उससे खुश हैं। इस 23 वर्षीय खिलाड़ी का बयान पिछले हफ्ते ऑकलैंड में विशेषज्ञ का दौरा करने के बाद आया है।

उन्होंने कहा कि मांसपेशियां (लिगामेंट) भी ठीक हैं। हर चीज ठीक दिशा में बढ़ रही है। खबर सकारात्मक है। एंडरसन बांग्लादेश में विश्व टवेंटी20 के दौरान श्रीलंका के खिलाफ मैच में अपनी उंगली चोटिल करा बैठे थे। इस चोट के बाद अटकलें लगायी जा रही थीं कि शायद वह आईपीएल में नहीं खेल पायेंगे या फिर टीम में देर से जुड़ेंगे।

आईपीएल 16 अप्रैल से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा, जिसमें गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना अबुधाबी में कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें