फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू में आतंकी हमले में जवान की मौत, दो घायल

जम्मू में आतंकी हमले में जवान की मौत, दो घायल

जम्मू जिले के अखनूर इलाके में नियंत्रण रेखा के समीप एक गश्ती दल को निशाना बनाकर उग्रवादियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में सेना का एक जवान मारा गया और उसके दो साथी घायल हो गए। सेना अधिकारियों ने...

जम्मू में आतंकी हमले में जवान की मौत, दो घायल
एजेंसीMon, 19 May 2014 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू जिले के अखनूर इलाके में नियंत्रण रेखा के समीप एक गश्ती दल को निशाना बनाकर उग्रवादियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में सेना का एक जवान मारा गया और उसके दो साथी घायल हो गए।

सेना अधिकारियों ने बताया कि कल जम्मू जिले के अखनूर इलाके में सीमावर्ती क्षेत्र में उग्रवादियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में एक जवान मारा गया जबकि दो अन्य घायल हो गए। ये जवान गश्त पर थे।

उन्होंने बताया कि मारे गए जवान की पहचान सिपाही भिखाले के रूप में हुई है कि जबकि घायल जवानों में हेडकांस्टेबल विनोद कुमार और लांस नायक अनमोल कुमार शामिल हैं। उन्हें इलाज के लिए उत्तरी कमान के सैन्य अस्पताल ले जाया गया है।

अधिकारी ने बताया कि उग्रवादियों ने गश्त के मार्ग पर आईईडी लगा रखा था और जवानों को निशाना बनाते हुए उसमें विस्फोट किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने बाद में नाथु टिब्बा इलाके में सीमावर्ती अग्रिम चौकी पर कुछ देर के लिए गोलीबारी की जिससे गांववालों के बीच दहशत फैल गयी। यह गोलीबारी कल रात बंद हो गयी।

उधर, सेना ने कल भारतीय क्षेत्र में घुसने का तीन पाकिस्तानी उग्रवादियों का प्रयास विफल कर दिया और इसके साथ ही घुसपैठियों द्वारा राजौरी जिले के भीमभेद गली में अग्रिम चौकी के समीप लगाए गए एक आईईडी को भी निष्क्रिय कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें