Image Loading मुंबई हमले पर पाक की धीमी प्रगति: खुर्शीद - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 15:19 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बरेली में मेडिकल के छात्र का अपहरण, बदमाशो ने घर वालो से मांगी 1 करोड़ की फिरौती
  • राज्य सभा की अनुशासन समिति ने विजय माल्या की सदस्यता तत्काल खत्म करने की...
  • उत्तराखंड मामलाः केंद्र ने SC में कहा, बहुमत परीक्षण पर कर रहे विचार, शुक्रवार को...

मुंबई हमले पर पाक की धीमी प्रगति: खुर्शीद

विशेष विमान से, एजेंसी First Published:14-12-2012 04:13:41 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मुंबई हमले पर पाक की धीमी प्रगति: खुर्शीद

भारत ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई आतंकवादी हमला मामले में जहां तक जवाबदेही का सवाल है तो पाकिस्तान की ओर से एक अदालत में सबूत पेश किया जाना धीमी प्रगति है।

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक के बातचीत के लिए भारत की यात्रा करने और उससे भारत की उम्मीदों के बारे में पूछे जाने पर विशेष विमान में अपने साथ म्यांमार जा रहे संवाददाताओं से कहा कि हमें चीजों को मनवांछित दिशा में आगे बढ़ने के लिए खुले मन तथा उचित दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दोनों देशों के संबंधों में बाधाओं और सीमाओं के मद्देनजर बहुत अधिक उम्मीद नहीं होनी चाहिए। खुर्शीद की यह टिप्पणी पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) की ओर से मुंबई आतंकवादी हमला मामले में रावलपिंडी की एक आतंकवाद निरोधक अदालत में सबूत पेश किये जाने के कुछ दिनों बाद आयी है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
अश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्सअश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्स
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की हालत बहुत खस्ता रही है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने आठ में से महज दो मैच ही जीते हैं।