Image Loading मुंबई में घुसे चार आतंकी, हाई अलर्ट घोषित! - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 05:04 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • क्लिक करें और पढ़ें खबर-40 हजार भारतीयों को जापान देगा नौकरी

मुंबई में घुसे चार आतंकी, हाई अलर्ट घोषित!

मुंबई, एजेंसी First Published:15-12-2012 03:46:35 PMLast Updated:15-12-2012 04:19:15 PM
मुंबई में घुसे चार आतंकी, हाई अलर्ट घोषित!

गुजरात और मुंबई के बीच समुद्री रास्ते से चार संदिग्ध आतंकवादियों के देश में घुसने के बारे में खुफिया ब्यूरो की चेतावनी के बाद पूरे महानगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है और सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ा दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया ब्यूरो ने गत चार दिसंबर को ही चार आतंकवादियों के मुंबई में घुसने के बारे में मुंबई पुलिस, तटरक्षक बल और नौसेना को चेतावनी जारी की थी।
 चेतावनी मिलने के बाद से पुलिस महानगर के सभी होटलों और झुग्गी झोपड़ियों में तलाशी ले रही है और साथ ही राजमार्गों और मुख्य सड़कों पर नाकेबंदी कर दी गई है।

यह सुरक्षा व्यवस्था पूरे महीने जारी रहेगी। इसके अलावा तटीय क्षेत्र में मौजूद 27 पुलिस थानों को संवदेनशील क्षेत्रों की निगरानी करने की जिम्मेदारी दी गई है। भाभा परमाणु शोध केंद्र, मड आइलैंड, भाउचा ढक्का और बधवार पार्क पर भी निगरानी रखी जा रही है। दूसरी तरफ नौसेना और तटरक्षक बल की नौकाएं समुद्री क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
लायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हरायालायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हराया
ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम की तूफानी पारियों से गुजरात लायंस ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में स्टीवन स्मिथ के शतक पर पानी फेरते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को तीन विकेट हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।