Image Loading सोनिया ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 15:55 | IST
 |  Image Loading
खास खबरें

सोनिया ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

कलोल (गुजरात), एजेंसी First Published:14-12-2012 03:41:40 PMLast Updated:14-12-2012 04:38:29 PM
सोनिया ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के विकास के दावे पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि गुजरात सरकार आम आदमी को मझधार में छोड़कर कुछ कारोबारियों को लाभ पहुंचाने के लिए केन्द्रीय कोष का दुरुपयोग कर रही है।

विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के लिए अपनी पहली जनसभा को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि संप्रग सरकार ने गुजरात पर भाजपा नीत राजग सरकार की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक धन दिया है।

सोनिया ने कहा कि कुछ विशेष लोगों और कारोबारियों को लाभ पहुंचाने के लिए इन सभी योजनाओं का उपयोग किया गया है। आम आदमी को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार हर साल गुजरात को 3128 मेगावाट बिजली देती है। यह लाभ कमाने के लिए 800 मेगावाट बेच रहा है। यह उन लोगों के प्रति अन्याय है जो बिजली कनेक्शन के लिए इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुजरात में केवल सत्ता के लिए नहीं बल्कि विकास के लिए लड़ रही है। सोनिया ने संप्रग सरकार की आरटीआई और आरटीई जैसी कई पहलों के बारे में अपने विचार रखे।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
IPL 2016: कौन खिलाड़ी कितने में बिका, देखें पूरी लिस्टIPL 2016: कौन खिलाड़ी कितने में बिका, देखें पूरी लिस्ट
आईपीएल के नौवें संस्करण के लिए शनिवार को हुई नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन सबसे महंगे बिके। टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल दिल्ली के पवन नेगी सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड