class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी ने जारी किया भाजपा का घोषणा पत्र

मोदी ने जारी किया भाजपा का घोषणा पत्र

गुजरात में आगामी विधानसभा राज्य चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सोमवार को जारी घोषणा पत्र में उसके शासनकाल में गरीब लोगों के लिए बनाए गए 10 लाख मकानों का जिक्र किए जाने के साथ ही अगले पांच वर्ष में ऐसे लोगों के लिए 50 लाख मकान और बनाए जाने की वादा किया गया है।

भाजपा का घोषणापत्र जारी करते हुए मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे अगले पांच वर्ष की योजना प्रारूप बताते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में लोगों के लिए पिछले दस साल में 22 लाख मकान बनाए गए हैं, जबकि कांग्रेस अपने शासनकाल में केवल 10 लाख मकान ही बना सकी थी और अगर भाजपा एक बार फिर सत्ता में आती है तो इस बार अगले पांच वर्ष में 50 लाख मकान बनाए जायेंगे।

मोदी ने एक बार फिर इस घोषणा पत्र को 'संकल्प पत्र' का नाम दिया है। साथ ही कहा कि इस संकल्प पत्र का दृष्टिकोण राज्य का समेकित विकास है जिसमें जीवन से जुडे़ लगभग सभी पहलुओं के विकास को शामिल किया गया है।

मोदी द्वारा घोषणापत्र जारी किए जाने के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली भी उपस्थित थे। इस दौरान मोदी ने कहा कि हम अगर लोगों को थोड़ी भी मदद दें तो वे अपने जीवन में अप्रत्याशित सफलता हासिल कर सकते हैं। सरकार इस वर्ग के लोगों को मदद देने के लिए आगे आएगी।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी ने जारी किया भाजपा का घोषणा पत्र