Image Loading सरकार को भरोसा, भाजपा का प्रस्ताव होगा नामंजूर - LiveHindustan.com
सोमवार, 08 फरवरी, 2016 | 13:34 | IST
 |  Image Loading

FDI पर सरकार को भरोसा, भाजपा का प्रस्ताव होगा नामंजूर

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-12-2012 12:54:00 PMLast Updated:04-12-2012 02:25:19 PM

बहु ब्रांड खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के खिलाफ प्रस्ताव संसद के दोनों सदनों में नामंजूर होने का विश्वास व्यक्त करते हुए सरकार ने मंगलवार को कहा कि उसे उम्मीद है कि राजनीतिक दल भाजपा की राजनीति को समझते हुए मतदान करेंगे।
   
संसदीय कार्य मंत्री कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा की ओर से पेश प्रस्ताव लोकसभा और राज्यसभा दोनों में नामंजूर हो जायेगा। मैं सभी दलों से भाजपा की राजनीति को समझने का आग्रह कर रहा हूं।
   
मतदान के संबंध में सपा और बसपा के समर्थन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी दल भाजपा की राजनीति को समझेंगे। कमलनाथ ने कहा कि वे एफडीआई का विरोध कर सकते हैं। यह राज्यों को तय करना है। मुझे विश्वास है कि राजनीतिक दल भाजपा की राजनीति को समझेंग़े़, हमारे पास संख्या बल है।
   
संसदीय कार्य मंत्री की टिप्पणी ऐसे समय आई है, जब आज लोकसभा में बहु ब्रांड खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के मुद्दे पर मत विभाजन के प्रावधान के तहत चर्चा होनी है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
मैकलम ने 47 रन बनाकर वनडे क्रिकेट को अलविदा कहामैकलम ने 47 रन बनाकर वनडे क्रिकेट को अलविदा कहा
अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आखिरी वनडे मैच खेल रहे न्यूजीलैंड के धुरंधर ओपनर और कप्तान ब्रेंडन मैकलम ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और उनकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.3 ओवर में 246 रन पर ऑलआउट हो गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड