Image Loading FDI के खिलाफ प्रस्ताव, विभिन्न दलों के संपर्क में सरकार - LiveHindustan.com
रविवार, 01 मई, 2016 | 17:16 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दक्षिण इराक में दो बम हमले में 33 लोगों की मौत: सुरक्षा अधिकारी

एफडीआई के खिलाफ प्रस्ताव, विभिन्न दलों के संपर्क में सरकार

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-2012 12:08:52 PMLast Updated:05-12-2012 02:11:42 PM

बहुब्रांड खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) पर लोकसभा में बहस के बाद मतदान के बारे में बसपा और सपा ने जहां चुप्पी साध रखी है, वहीं सरकार ने आज कहा कि वह समर्थन के लिए विभिन्न दलों से संपर्क बनाए हुए है।
   
संसदीय राज्य मंत्री राजीव शुक्ला ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा हम सभी दलों से संपर्क बनाए हुए हैं। हमने उनसे समर्थन का अनुरोध किया है। एफडीआई से किसानों और छोटे व्यापारियों के हितों पर कुठाराघात नहीं होगा, बल्कि इससे उन्हें मदद ही मिलेगी।
   
बहुब्रांड खुदरा क्षेत्र में 51 फीसदी प्रत्यक्ष विदेशी निवेश की अनुमति देने के सरकार के फैसले के विरोध में विपक्ष द्वारा पेश प्रस्ताव पर लोकसभा में बहस चल रही है और फिर मतदान होगा।
   
कल बहस के दौरान सपा और बसपा दोनों ने ही एफडीआई का विरोध किया लेकिन उन्होंने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि क्या वह प्रस्ताव का समर्थन करेंगी।
   
भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने यह कहते हुए दोनों दलों से प्रस्ताव का समर्थन करने की अपील की कि उनकी यह आशंका निर्मूल है कि सरकार गिर जाएगी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: गुजरात लायंस ने टॉस जीता, पहले फिल्डिंग का फैसलाIPL: गुजरात लायंस ने टॉस जीता, पहले फिल्डिंग का फैसला
गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने आज यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।