Image Loading एफडीआई पर चर्चा में सरकार पर जमकर बरसी AIADMK - LiveHindustan.com
सोमवार, 02 मई, 2016 | 04:39 | IST
 |  Image Loading

राज्यसभा में एफडीआई पर चर्चा, सरकार पर जमकर बरसी AIADMK

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:06-12-2012 03:38:12 PMLast Updated:06-12-2012 05:47:28 PM

बहुब्रांड खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) पर गुरुवार को राज्यसभा में चर्चा के दौरान ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) केंद्र सरकार पर जमकर बरसी। उसने सरकार पर इस मुद्दे को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

एआईएडीएमके नेता वी. मैत्रेयन ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार झूठ बोल रही है कि खुदरा क्षेत्र में एफडीआई से किसानों तथा छोटे उत्पादकों को मदद मिलेगी और बहुत सी नौकरियों का सृजन होगा।

खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के खिलाफ राज्यसभा में प्रस्ताव लाने वाले मैत्रेयन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वयं एफडीआई का विरोध किया था, जब वह विपक्ष में थे। संप्रग सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इसके खिलाफ थीं।

सभी दलों से इस मुद्दे पर सरकार को हाराने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार संख्या बल जुटा सकती है, लेकिन मैं सभी दलों से मतदान करने और देश को बचाने की अपील करता हूं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
फिर चमका रोहित का बल्ला, मुंबई की आसान जीतफिर चमका रोहित का बल्ला, मुंबई की आसान जीत
आखिरी 12 ओवरों की कसी हुई गेंदबाजी और बाद में कप्तान रोहित शर्मा के आईपीएल के वर्तमान सत्र में लक्ष्य का पीछा करते हुए लगातार पांचवें अर्धशतक की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को आठ विकेट से हराकर अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।