Image Loading वार्न की वापसी की अटकलों का बाजार गर्म - LiveHindustan.com
गुरुवार, 05 मई, 2016 | 14:03 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • मेरठ: फूलबाग कालोनी से अपहृत महामंडलेश्वर राजेंद्र स्वरूप का शव मवाना में मिला,...
  • कीनन-रूबेन हत्याकांडः मुंबई की अदालत ने सभी चारों दोषियों को उम्रकैद की सजा...
  • केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, डीजल टैक्सी बैन से बीपीओ काल सेंटर बिजनेस...
  • नोएडा: स्कूल बसों और ऑटो की टक्कर में इंजीनियर लड़की समेत 2 की मौत। क्लिक करें

वार्न की वापसी की अटकलों का बाजार गर्म

सिडनी, एजेंसी First Published:05-12-2012 01:27:28 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
वार्न की वापसी की अटकलों का बाजार गर्म

अगले साल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एशेज सीरीज के जरिये टेस्ट क्रिकेट में वापसी के संकेत देने के बाद मीडिया में मची खलबली को देखकर शेन वार्न ने आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क से माफी मांगी है।

वार्न ने अपने करीबी दोस्त क्लार्क से टि्वटर पर कहा कि सॉरी, यदि तुम्हारे फोन की घंटी सुबह से घनघनाने लगी हो। जल्दी ही मुलाकात होगी। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में शुमार 43 बरस के वार्न ने 2007 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन चार साल तक आईपीएल की राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान रहे। टीम ने उनकी कप्तानी में 2008 में पहला आईपीएल जीता था।

अब मेलबर्न स्टार्स के साथ आस्ट्रेलियाई बिग बैश लीग की तैयारी में जुटे वार्न ने कहा कि उन्हें इसमें कोई शक नहीं कि वह फिर से टेस्ट क्रिकेट में कामयाब गेंदबाज हो सकते हैं।

वार्न ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के हाथों टेस्ट क्रिकेट में मिली हार के बाद यदि क्लार्क को उनकी सेवाओं की जरूरत होगी तो वह गंभीरता से विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में आस्ट्रेलियाई गेंदबाजी की हालत देखकर वह गेंद थामने के लिये तड़प उठे थे।

उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि सीट से उठकर मैदान पर चला जाऊं और गेंद पकड़ लूं। वार्न ने कहा कि मुझे क्लार्क के लिये बहुत बुरा लग रहा था। जब आपके अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज एक ओवर में एक या दो फुलटॉस फेंके तो तरस तो आयेगा ही।

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 309 रन से हराकर सीरीज जीती और नंबर वन के सिंहासन पर कब्जा बरकरार रखा। इसके बाद से ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में वार्न की संभावित वापसी की अटकलें लग रही हैं।

टेस्ट क्रिकेट में 708 विकेट ले चुके वार्न ने टि्वटर के जरिये इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं सफाई देना चाहता हूं। मुझे पूछा गया था कि क्या मैं टेस्ट क्रिकेट फिर खेल सकता हूं तो मैने कहा कि हां। यह नहीं पूछा गया था कि क्या मैं खेलूंगा। मैंने यह नहीं कहा कि मैं खेलूंगा।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट