Image Loading
शुक्रवार, 06 मई, 2016 | 09:05 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केरलः दलित नर्सिंग छात्रा से रेप के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

लोग शांति बनाए रखें: आरपीएन सिंह

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-2012 03:12:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
लोग शांति बनाए रखें: आरपीएन सिंह

गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने राजधानी में चलती बस में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

सिंह ने शनिवार को कहा कि वह लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा कि लोग शांति पूर्वक प्रदर्शन करें और तोड़फोड़ न करें। सरकार उनकी आवाज सुन रही है और जरूरी कदम उठा रही है।

उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ से किसी समस्या का समाधान नहीं निकलता, बल्कि उसमें गलत बातें जुड़ जाती हैं और मामला कई बार उलझ जाता है। उल्लेखनीय है कि आज विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे तथा उन पर पानी की तेज बौछारें कीं जिससे कुछ लोग घायल हो गए।

सिंह ने राजधानी खास कर बसों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए कल रात एक बस में आम यात्री के रुप में यात्रा की और लोगों से बातचीत की। उनका मानना है कि राजधानी में पुलिस की चौकसी और गश्त बढ़ाने की जरूरत है ताकि लोग विशेषकर महिलाएं अपने को सुरक्षित महसूस कर सकें।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराजकोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराज
अनुभवी बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को लगता है कि भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से करना अनुचित है क्योंकि दिल्ली के इस क्रिकेटर को मास्टर ब्लास्टर की बराबरी करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।