फोटो गैलरी

Hindi Newsलोग शांति बनाए रखें: आरपीएन सिंह

लोग शांति बनाए रखें: आरपीएन सिंह

गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने राजधानी में चलती बस में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की...

लोग शांति बनाए रखें: आरपीएन सिंह
Sat, 22 Dec 2012 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने राजधानी में चलती बस में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

सिंह ने शनिवार को कहा कि वह लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा कि लोग शांति पूर्वक प्रदर्शन करें और तोड़फोड़ न करें। सरकार उनकी आवाज सुन रही है और जरूरी कदम उठा रही है।

उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ से किसी समस्या का समाधान नहीं निकलता, बल्कि उसमें गलत बातें जुड़ जाती हैं और मामला कई बार उलझ जाता है। उल्लेखनीय है कि आज विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे तथा उन पर पानी की तेज बौछारें कीं जिससे कुछ लोग घायल हो गए।

सिंह ने राजधानी खास कर बसों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए कल रात एक बस में आम यात्री के रुप में यात्रा की और लोगों से बातचीत की। उनका मानना है कि राजधानी में पुलिस की चौकसी और गश्त बढ़ाने की जरूरत है ताकि लोग विशेषकर महिलाएं अपने को सुरक्षित महसूस कर सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें