Image Loading 'दामिनी' को बस से कुचलना चाहते थे आरोपी - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:32 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

'दामिनी' को बस से कुचलना चाहते थे आरोपी

नई दिल्‍ली, एजेंसी First Published:02-01-2013 10:57:22 AMLast Updated:02-01-2013 12:23:13 PM
'दामिनी' को बस से कुचलना चाहते थे आरोपी

दिल्‍ली में चलती बस में गैंगरेप की शिकार पीड़िता को आरोपियों ने बस से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन उसके दोस्त ने उसे खींचकर बचा लिया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में ये दावा किया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले में चार्जशीट तैयार हो गई है और आज (बुधवार) उसे साकेत कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

गौरतलब है कि गैंगरेप पीड़िता की 13 दिनों तक मौत से जंग लड़ने के बाद मौत हो गई थी। बस में लगभग एक घंटे तक हैवानियत का खेल खेलने के बाद छह आरोपियों ने अधमरी हालत में लड़की और उसके दोस्त को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास फेंक दिया था।

आरोपियों ने इसके बाद लड़की पर बस चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन उसके दोस्त ने ऐन मौके पर उसे खींच लिया और उस समय उसकी जान बचा ली।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।