फोटो गैलरी

Hindi Newsगैंगरेप के खिलाफ फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा

गैंगरेप के खिलाफ फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा

गैंगरेप की शिकार 23 वर्षीय पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगाने के लिए शनिवार को सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन की ओर रैली निकालकर अपने गुस्से का इजहार किया। पूर्व सेना...

गैंगरेप के खिलाफ फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा
एजेंसीSat, 22 Dec 2012 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंगरेप की शिकार 23 वर्षीय पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगाने के लिए शनिवार को सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन की ओर रैली निकालकर अपने गुस्से का इजहार किया।

पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह भी इंडिया गेट पर प्रदर्शनकारियों के साथ मिलकर राष्ट्रपति भवन की ओर बढ़े। इस मुद्दे पर लगातार छठे दिन से प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। सैकड़ों युवा आज सुबह इंडिया गेट के पास एकत्रित हुये और राजपथ के रास्ते से रायसीना पहाड़ी की ओर कूच किया।

रायसीना हिल्स में राष्ट्रपति भवन समेत प्रधानमंत्री कार्यालय एवं गृह मंत्रालय स्थित है। युवा छात्रों ने राजपथ पर स्थित सुरक्षा घेरा तोड़ दिया और रायसीना हिल्स तक पहुंच गये, जहां उन्हें रोक दिया गया। उल्लेखनीय है कि कल भी राष्ट्रपति भवन की ओर प्रदर्शन किया गया था।

प्रदर्शनकारियों के साथ शामिल वीके सिंह ने कहा कि आप देख रहे हैं कि प्रशासनिक प्रणाली विफल हो जाने के कारण यह समस्या उतपन्न हुयी है। पुलिस सुधार की योजना कई साल से ठंडे बस्ते में पड़ी है। उन्होंने इसके लिए क्यों कुछ भी नहीं किया.. हम पुलिस आयुक्त को यह कहते हुये क्यों सुनते हैं कि उनके पास कर्मचारियों की कमी है। यह बहुत शर्मनाक है।

पूर्व सेना अध्यक्ष ने कहा कि यह उनकी विफलता है। यह समस्या इसलिए उत्पन्न हुयी है क्योंकि इस देश में राजनीतिक और प्रशासनिक उदासीनता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें